Aquarius Weekly Horoscope 26 June-02 July 2023: इस सप्ताह बिना वजह के खर्चों से बचें...ऑफिस में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के छात्रों के लिए अच्छा समय. पढ़ाई में उन्हें सफलता प्राप्त होगी. आपको अनचाहे खर्चों से परेशानी हो सकती है.

कुंभ राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 जून 2023,
  • अपडेटेड 10:25 AM IST

इस सप्ताह चंद्र राशि से दूसरे भाव में शनि के विराजमान होने से स्वास्थ्य अच्छा रहने से आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. अपने बेहतर स्वास्थ्य के कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखेंगे. ऐसे में आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे ठंडी चीजों को खाने से परहेज करते हुए नियमित रूप से स्वस्थ भोजन का सेवन करें.

बेवजह के खर्चे से बचें
इस सप्ताह अनावश्यक खर्चे आपकी आर्थिक स्थिति खराब कर सकते हैं इसलिए जितना हो सके कम खर्च करें और केवल वही चीजें खरीदें जो बहुत जरूरी हों. अन्यथा भविष्य में आपको प्रतिकूल परिणाम भुगतने पड़ेंगे. आपका मजाकिया स्वभाव सामाजिक मेलजोल वाली जगहों पर आपकी लोकप्रियता बढ़ाएगा. जिससे समाज में आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा. आप कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे. 

चुनौतियों का सामना करें
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको कई नई और बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. खासकर यदि आप अपने तौर-तरीकों में कूटनीति नहीं लाते हैं, तो कार्यस्थल पर आप किसी दूसरे की साजिश में फंस सकते हैं. इसलिए खुद को स्मार्ट बनाएं और हर स्थिति को पहले से जानने की कोशिश करें. आपका हंसमुख चरित्र और बौद्धिक कौशल इस सप्ताह आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता दिलाएगा. लेकिन इस कारण आप कई छात्रों को अपने खिलाफ कर सकते हैं, क्योंकि हो सकता है कि आपकी बढ़ती सफलता को देखकर वे आपसे ईर्ष्या करने लगें, जो बाद में आपके लिए ही परेशानी का कारण बनेगी.

उपाय- प्रतिदिन 11 बार "ओम शनिश्वराय नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED