Aquarius Weekly Horoscope 30 Jan-05 Feb 2023: अपनी बातें लोगों से शेयर ना करें, पुराने रिश्तों को सुधारने और विकसित करने का अच्छा समय है

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : बच्चों के लिए अच्छा समय, विदेश जाने की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. इस सप्ताह प्रार्थना और शुभ कार्यों से आपकी मनोकामना पूरी होगी. इस समय भाग्य आपका साथ देगा जिससे आपकी पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी.

कुंभ राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 12:39 PM IST
  • छात्रों के लिए अनुकूल समय
  • मेहनत रंग लाएगी

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह सबसे विशेष है. सप्ताह के आरंभ यानि 30 जनवरी को आपकी राशि में विराजमान शनि देव, आपकी ही राशि में अस्त हो रहे हैं. इस सप्ताह आपको दूसरों की आलोचना करने में अपना अधिक समय और ऊर्जा बर्बाद करने से बचना होगा. आपको यह समझने की जरूरत है कि इस समय आपकी छवि के साथ-साथ आपके स्‍वास्‍थ्‍य पर भी इसका बुरा असर पड़ सकता है. चंद्र राशि के लिहाज से शनि प्रथम भाव में होने के कारण सकारात्मक सोचें और अपनी वाणी में भी मधुरता लाएं.

मेहनत रंग लाएगी
इस सप्ताह प्रार्थना और शुभ कार्यों से आपकी मनोकामना पूरी होगी. इस समय भाग्य आपका साथ देगा जिससे आपकी पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी और आप अपना हर कर्ज चुकाने में सफल होंगे. यह सप्ताह आपको अपने रिश्तेदारों या दोस्तों, जिनसे आप कभी-कभी मिलते हैं, के साथ बातचीत करने और संपर्क करने में मदद करेगा. यह समय आपके लिए अपने पुराने रिश्तों को फिर से विकसित करने और उन्हें सुधारने के लिए विशेष रूप से अच्छा साबित होने वाला है.

छात्रों के लिए अनुकूल समय
आपको अपने करियर से जुड़ी कोई भी महत्वपूर्ण बात या योजना सबके साथ साझा करने से बचना होगा. क्योंकि इस बात की संभावना है कि आप किसी के साथ कोई योजना या भावनाओं को शेयर करते हैं जिसे वो आपके खिलाफ इस्तेमाल कर सकता है. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अत्यधिक अनुकूल रहने वाला है क्योंकि उन्हें किसी विदेशी कॉलेज में प्रवेश मिल सकता है. साथ ही आपको सलाह दी जाती है कि इस समय का भरपूर लाभ उठाएं और आगे के पहलुओं के लिए खुद को मजबूत करें.

उपायः विष्णु सहस्रनाम का प्रतिदिन जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED