Aquarius Weekly Horoscope 31 October-6 November 2022: इस सप्ताह आप काम का बोझ महसूस करेंगे,मन थका हुआ रहेगा...व्यर्थ के खर्चे से बचें

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: काम का बोझ महसूस करेंगे. कहीं घूमने जाने से मन शांत होगा और आपको भी अच्छा लगेगा. फालतू के खर्चे ना करें इससे आपका बजट बिगड़ सकता है.

कुंभ राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 9:45 PM IST
  • परिवार के साथ समय बिताएं
  • छात्रों के लिए अच्छा समय

इस हफ्ते आप थोड़ा से बुझाबुझा सा महसूस करेंगे क्योंकि शनि आपके 12वें ग्रह में बैठा है. इससे आपका सारा ध्यान छठे भाव पर केंद्रित रहेगा. पिछले सप्ताह से काम के भारी बोझ की वजह से आप थकाथका महसूस कर रहे हैं और आपका मन शांति चाहता है. 

फालतू के खर्चे से बचें
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा के ग्यारहवें भाव में होने के कारण, आपके अनावश्यक खर्च पूरे सप्ताह आपकी वित्तीय स्थिति को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं. जितना हो सके कम से कम खर्च करें और केवल उन्हीं चीजों को खरीदें जो बहुत जरूरी हैं. अनावश्यक खर्चे के कारण भविष्य में आपको इसके विपरीत परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

परिवार के साथ समय बिताएं
आप घर के सदस्यों पर अनुचित संदेह करते हुए और उनके उद्देश्यों के बारे में त्वरित निर्णय लेते हुए देखेंगे जब चंद्रमा दिन के मध्य में आरोही में पहुंच जाएगा. लेकिन आपको ऐसा करना बंद करना होगा क्योंकि हो सकता है कि वे किसी तरह के दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति और विश्वास की जरूरत हो. इस सप्ताह के दौरान परिवार में चल रही कोई समस्या आपकी पेशेवर स्थिरता को बाधित कर सकती है. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि इससे आपकी ऊर्जा कम होगी, जिससे आपको समय के साथ नियंत्रण रखते हुए सुधार करने की सलाह दी जाती है.

छात्रों के लिए अच्छा समय
छात्रों के लिए यह सप्ताह बेहतरीन रहने वाला है क्योंकि इस समय आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा और कई ग्रहों की कृपा से आप हर परीक्षा में सफल होंगे.

उपायः घोड़े की नाल की अंगूठी पहनें.

 

Read more!

RECOMMENDED