Libra Monthly Horoscope July 2023: शेयर मार्केट में निवेश से हो सकता है मुनाफा, नौकरी में मिल सकते हैं नए अवसर

चलिए जानते हैं तुला राशि वालों के लिए शिक्षा, आर्थिक, सेहत, प्रेम और परिवार के लिहाज से कैसा रहेगा जुलाई का महीना.

Libra Monthly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 जून 2023,
  • अपडेटेड 5:06 PM IST
  • युवाओं को अच्छी खबर मिल सकती है.
  • स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

तुला राशि वालों के लिए जुलाई 2023 का महीना शानदार रहने वाला है. आपका और आपके पार्टनर का रिश्ता मजबूत रहेगा. आपको प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है जिसे आप स्वीकार कर सकते हैं. 1 से 17 जुलाई के बीच नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को अच्छी खबर मिल सकती है. अगर किसी बात को लेकर परिजनों से तकरार हो गई थी तो इस जुलाई के महीने में आपके बीच आई कटुता और गलतफहमियां दूर हो जाएंगी. भविष्य को लेकर कुछ असुरक्षित भावनाएं हो सकती हैं. घूमने की योजना बन सकती है. चंद्र राशि का स्वामी शुक्र ग्यारहवें घर में और नौवें घर का स्वामी बुध अच्छी स्थिति में है और ये अच्छे परिणाम दे सकता है. चलिए जानते हैं तुला राशि वालों के लिए शिक्षा, आर्थिक, सेहत, प्रेम और परिवार के लिहाज से कैसा रहेगा जून का महीना.

करियर और नौकरी
इस राशि के जातकों को अपने करियर में विदेश में सफलता मिल सकती है. तुला राशि के जातकों को जुलाई में अपनी नौकरी से संतुष्टि महसूस नहीं होगी. करियर के संबंध में अधिक चुनौतियाँ मिल सकती हैं. केतु काम में गड़बड़ी और वरिष्ठों से नौकरी के दबाव का कारण बन सकते हैं. इसके बावजूद बृहस्पति के शुभ प्रभाव से इस राशि के जातकों को नौकरी में बेहतरीन परिणाम मिलेंगे और नई नौकरी के मौके भी मिल सकते हैं.

आर्थिक
इस महीने बिजनेस करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है, इसके कारण अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है. बिजनेस के नए मौके मिलेंगे. इस राशि के जातकों को जुलाई में पार्टनरशिप में बिजनेस न करने की सलाह दी जाती है क्योंकि राहु सातवें घर में और केतु पहले घर में मौजूद है. इसलिए तुला राशि के जातकों के लिए बिजनेस के नए मॉडल में जाना ठीक नहीं होगा. धन के संबंध में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जरूरत से ज्यादा खर्च हो सकता है. काम पूरा करने के लिए उधार भी लेना पड़ सकता है. जो जातक इस महीने व्यवसाय कर रहे हैं, वे अपने प्रयासों से अच्छा मुनाफा कमाने की स्थिति में हो सकते हैं. शेयर बाजार से जुड़े लोग इस महीने अच्छा प्रदर्शन करने और उच्च मुनाफा कमाने में सक्षम हो सकते हैं. इन जातकों को मिलने वाले परिणाम अच्छे और बुरे दोनों हो सकते हैं.

पारिवारिक और लव लाइफ
तुला राशि के जातकों को प्रेम और वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रिश्ते में समस्याएं मौजूद रहेंगी. यह महीना शादी के बंधन में बंधने के लिए अनुकूल नहीं है. जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं, वे इस महीने आपसी समझ की समस्याओं के कारण आकर्षण खो सकते हैं और इसके कारण आपस में मतभेद हो सकते हैं. 7 जुलाई से शुक्र का सप्तम भाव से नवम-पंचम राजयोग रहेगा जिससे सेवा भावना के चलते आपके माता-पिता के साथ आपकी और आपके हमसफर का रिश्ता मजबूत रहेगा. तुला राशि के जातकों को पारिवारिक जीवन में खुशियों की कमी का सामना करना पड़ सकता है. 

हेल्थ
तुला राशि के जातकों को स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. पाचन संबंधी समस्याएं और त्वचा संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. सिरदर्द की समस्या भी हो सकती है. अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य पर धन खर्च करना पड़ सकता है. तनाव संबंधी समस्याएं भी हो सकती हैं. लेकिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बड़ी नहीं होंगी.

सलाह:
प्रतिदिन 41 बार "ओम केथवे नमः" का जाप करें.
प्रतिदिन 41 बार "ओम राहवे नमः" का जाप करें.
मंगलवार को राहु केतु के लिए हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED