Libra Weekly Horoscope 4 December to 10 December 2023: योगा करने से मिलेगी अच्छी सेहत, जल्दबाजी में किए काम बिगड़ सकते हैं, जानिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

तुला राशि वाले लोगों को शारीरिक और मानसिक संतुष्टि पाने के लिए योग करना चाहिए. परिवार का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. किसी शिक्षक या गुरु से उपहार के रूप में कोई अच्छी किताब या चाबी मिल सकती है.

तुला साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 02 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 8:44 PM IST
  • योगा से मिलेगी अच्छी सेहत
  • परिवार से सहयोग मिलेगा
  • जल्दबाजी में काम न करें

योगा से मिलेगी अच्छी सेहत
इस सप्ताह बृहस्पति चंद्र राशि से सप्तम भाव में स्थित होने के कारण शारीरिक और मानसिक संतुष्टि पाने के लिए योग करना आपके लिए अनुकूल साबित होगा. इसके अलावा लंबी सैर पर जाने के साथ-साथ मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेने से आपका मूड और सेहत दोनों अच्छी होगी.

धन संपत्ति बढ़ेगी 
इस सप्ताह आपको अपने परिवार की जमीन या संपत्ति से अचानक धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है. 

परिवार से सहयोग मिलेगा
जोश में आकर होश न खोएं, नहीं तो आपका फायदा बड़े नुकसान में बदल सकता है. पूरे सप्ताह आपको समय-समय पर भाई-बहनों का सहयोग मिलता रहेगा और आप अपना पारिवारिक जीवन सुख-शांति से व्यतीत कर सकेंगे. रोजाना अपने भाई-बहनों के साथ चीजों पर चर्चा करें.

जल्दबाजी में काम न करें
चंद्र राशि से पंचम भाव में शनि के मौजूद होने के कारण इस सप्ताह आपको अपनी पसंद का काम मिल सकता है लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि अपना काम जल्दबाजी में न करें और हर काम पूरी मेहनत से करें.

जॉब मिलेगा प्रमोशन
इस सप्ताह अपने कार्यस्थल पर प्रमोशन पा सकेंगे. आपके शैक्षणिक राशिफल के अनुसार प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. इस दौरान आपका परिवार आपको प्रोत्साहित करेगा, साथ ही आपको अपने किसी शिक्षक या गुरु से उपहार के रूप में कोई अच्छी किताब या चाबी मिलेगी.


उपाय: शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED