Libra Weekly Horoscope 11-17 September: ऑफिस में काम का दबाव हो सकता है, शेयर मार्केट में नुकसान की संभावना है

Libra Weekly Horoscope : बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. नौकरी के नए अवसर मिलने के योग हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने वालों को सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

Libra Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 सितंबर 2023,
  • अपडेटेड 5:58 PM IST
  • काम के दबाव से परेशान होंगे
  • शेयर मार्केट में नुकसान की संभावना है

तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला हफ्ता सुखद रहने वाला है. छोटी- मोटी समस्याओं को नजरअंदाज करें तो कुछ खास परेशानी नहीं होगी. बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. नौकरी के नए अवसर मिलने के योग हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने वालों को सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

करियर और नौकरी

विद्यार्थियों को अपने शिक्षकों और माता-पिता से सहयोग मिलेगा. ऐसे में सलाह दी जाती है कि आपको अपनी सभी शंकाओं को दूर करने के लिए अपने शिक्षकों की मदद लेनी चाहिए. इस सप्ताह आपको विशेष रूप से अपने व्यवहार में संयम रखने की सलाह दी जाती है. खासतौर पर तब जब कई सहकर्मी आपका विरोध करते हों, क्योंकि संभावना है कि इस समय आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. इस सप्ताह नौकरी के दबाव के कारण जातक ऑफिस में गलतियाँ कर सकते हैं. बावजूद इसके नौकरी के नए अवसर मिलने के योग हैं.

पारिवारिक और लव लाइफ

इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव होंगे. इससे आपको दूसरों के साथ बातचीत करने में मदद मिलेगी और सोशल लाइफ अच्छी होगी. आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, साथ ही आप हर निर्णय लेने में खुद को पूरी तरह सक्षम पाएंगे. इस सप्ताह अचानक आपको परिवार से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इसकी वजह से आपकी सभी योजनाएं कुछ समय के लिए हो सकती हैं. इस दौरान आप खुद को घरेलू कामों में इतना फंसा हुआ महसूस करेंगे कि आपको खुद के लिए भी समय नहीं मिलेगा. इस वजह से आपको गुस्सा भी आ सकता है.

आर्थिक स्थिति

जिन लोगों ने शेयर मार्केट में निवेश किया था उन्हें इस सप्ताह आर्थिक नुकसान होने की सबसे अधिक संभावना है. इसलिए ज्यादा जोखिम भरे फैसले लेने से बचें और बड़ों से बात करने के अनुभव को अपनाएं. बिजनेस में फायदा हो सकता है.

सेहत

इस वीक तुला राशि के जातकों को त्वचा और पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. बृहस्पति और राहु का सातवें घर में एक साथ स्थित होना भी इन जातकों को सिरदर्द का शिकार बना सकता है. जीवन साथी के स्वास्थ्य पर धन खर्च करना पड़ सकता है. बाहर का खाने से बचें.

 

Read more!

RECOMMENDED