Libra Weekly Horoscope 18 to 24 December: करियर में मिल सकती है तरक्की, बस खर्चों पर रखना होगा कंट्रोल

Libra Weekly Horoscope: तुला राशि के जातकों का आने वाला हफ्ता बेहद अच्छा गुजरने वाला है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. करियर में तरक्की के यग बन रहे हैं. हालांकि सेहत को लेकर जरा सी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है. इसलिए अच्छा खाना खाएं और व्यायाम करते रहें.

Libra Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 1:57 PM IST
  • खर्चों पर कंट्रोल रखें.
  • सेहत के प्रति सजग रहने की जरूरत है.

तुला राशि के जातकों का आने वाला हफ्ता बेहद अच्छा गुजरने वाला है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. करियर में तरक्की के यग बन रहे हैं. हालांकि सेहत को लेकर जरा सी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है. इसलिए अच्छा खाना खाएं और व्यायाम करते रहें.

करियर
आपकी कड़ी मेहनत का इस सप्ताह सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. करियर के क्षेत्र में प्रगति के योग बन रहे हैं. ऐसे में आपको इस समय का भरपूर फायदा उठाते हुए और अपनी सुख-सुविधाओं का त्याग करते हुए ऑफिस के काम में ध्यान लगाने की जरूरत है क्योंकि इसी के दम पर आप प्रमोशन ले सकेंगे.

शिक्षा
छात्रों को इस सप्ताह हेल्दी रहने के लिए अच्छा और बैलेंस डाइट लेने की जरूरत होगी. क्योंकि खराब सेहत की वजह से आपकी पढ़ाई प्रभावित हो सकती है. ऐसे में आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा और इसलिए तुला राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि शुरुआत से ही अपनी सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें.

आर्थिक
पूरे हफ्ते खर्चों पर ध्यान देने की जरूरत है नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. इसलिए अपने आंख और कान खुले रखें. निवेश करने के लिए अच्छा समय है. हालांकि किसी निवेश के समय बड़ों की सलाह लेना न भूलें. इस हफ्ते रुका हुआ धन मिल सकता है.

पारिवारिक जीवन
इस सप्ताह आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और सभी सदस्य बेहद खुश रहेंगे. परिवार में लोगों की ख़ुशी देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी और आप परिवार का साथ खूब एन्जॉय करेंगे. प्रेम संबंधों के लिए भी अच्छा समय है. पुराने प्रेमी/प्रेमिका से मुलाकात संभव है.

सेहत
इस सप्ताह आप अपनी सेहत पर ज्यादा निर्भर न रहें और अपनी सेहत को बेहतर बनाने की कोशिश करें. इसलिए बेहतर स्वास्थ्य के लिए कोशिश जारी रखें. 

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED