Libra Weekly Horoscope 20 to 26 November 2023: कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे, वित्तीय लेनदेन के लिए अच्छा समय

तुला राशि के लोगों के लिए ये अच्छा समय है. ये सप्ताह किसी भी प्रकार की छोटी अचल संपत्ति और वित्तीय लेनदेन करने के लिए बहुत शुभ है. इस सप्ताह दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक परिणाम देगी.

Libra Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 6:50 PM IST
  • कार्यक्षेत्र में आपको कई अवसर मिलेंगे
  • ज्यादा खाना खाने की आदत बदलें

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह नए मौके देने वाला साबित होगा. छोटे-मोटे वित्तीय लेन देन के लिए भी समय बहुत अच्छा है. सेहत अच्छी रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपको कई अवसर मिलेंगे और आपकी स्थिति मजबूत होगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं जो फायदेमंद होगा. 

नौकरी और करियर
अपने आस-पास के प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों के बीच अपना परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियों में भाग लेना आपके लिए एक अच्छा अवसर होगा. कार्यक्षेत्र में आपको कई अवसर मिलेंगे और आपकी स्थिति मजबूत होगी. इस सप्ताह दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक परिणाम देगी. करियर के लिहाज से आपको किसी भी काम को पूरा करने में अनावश्यक देरी करने से बचना होगा. विद्यार्थियों के लिए यह समय विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि इस समय आप अपनी मेहनत के बल पर अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

आर्थिक
तुला राशि के लोगों के लिए ये अच्छा समय है. ये सप्ताह किसी भी प्रकार की छोटी अचल संपत्ति और वित्तीय लेनदेन करने के लिए बहुत शुभ है. हालांकि अभी कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें और अगर ऐसा करना संभव न हो तो आपको सलाह दी जाती है कि किसी बुजुर्ग या अनुभवी व्यक्ति की मदद लेकर ही कोई बड़ा निवेश करें.

सेहत
तुला राशि के जातक इस सप्ताह अपनी ज्यादा खाना खाने की आदत बदलें क्योंकि यह आपके लिए कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का कारण बन सकता है. साथ ही, आपको खुद को फिट और मजबूत रखने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने का सुझाव दिया जाता है.

उपायः शुक्रवार के दिन महिलाओं को दही चावल दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED