Libra Weekly Horoscope 28 Aug- 3 September 2023: रंग लाएगी छात्रों की मेहनत, कर्ज लेते समय रखें सावधानी

इस सप्ताह उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किसी उच्च मान्यता प्राप्त संस्थान में प्रवेश का सपना देख रहे जातकों की मेहनत रंग लाएगी. इसलिए अपनी कोशिश जारी रखें और मेहनत से पीछे न हटें.

Libra Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 5:36 PM IST
  • रंग लाएगी छात्रों की मेहनत.
  • परिवार से बातचीत कर फैसला लें.

तुला राशि वाले जातक आने वाले सप्ताह में भावुक महसूस करेंगे. इसके कारण आपको दूसरों से खुलकर बात करने या संवाद करने में कुछ झिझक महसूस हो सकती है. ऐसे में अगर आप खुद को तनाव मुक्त रखना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतर होगा कि आप बीती बातों को भूल कर एक नई शुरुआत करने की कोशिश करें.

रंग लाएगी छात्रों की मेहनत

इस सप्ताह उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किसी उच्च मान्यता प्राप्त संस्थान में प्रवेश का सपना देख रहे जातकों की मेहनत रंग लाएगी. इसलिए अपनी कोशिश जारी रखें और मेहनत से पीछे न हटें. इसके अलावा फैशन या अन्य रचनात्मक क्षेत्रों में पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा.

कर्ज लेते समय सावधान रहें

इस वीक अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए किसी तरह का कर्ज लेने की योजना बना सकते हैं. आप इस समय बैंक या किसी दूसरी संस्था से लोन मिल सकता है. लेकिन धन संबंधी लेन-देन करते समय आपको शुरुआत से ही ज्यादा सावधान रहना होगा. इस सप्ताह आपका मन कामों के बजाय सुख-सुविधाओं की पूर्ति में ज्यादा लगेगा. ऐसे में केवल और केवल लक्ष्य की ओर ध्यान केंद्रित करें और इमोशनल होने से बचें नहीं तो आपके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है.

परिवार की राय से लें कोई फैसला
अगर इस सप्ताह आपको कोई बड़ा फैसला लेना है तो कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने परिवार की राय पर भी विचार करें क्योंकि संभव है कि आपका खुद का फैसला परेशानी खड़ा कर सकता है. घर के सदस्यों के बीच समन्वय बनाएं और घर के बड़े-बुजुर्गों के अनुभव का लाभ उठाएं. आपको अपने जीवन के हर पल का आनंद लेने और नियमित रूप से उचित दिनचर्या का पालन करने का सुझाव दिया जाता है.

 

 

Read more!

RECOMMENDED