Capricorn Weekly Horoscope 19-25 Feb 2024: इस सप्ताह परिवार में विवाद का सामना कर सकते हैं मकर राशि वाले, ऑफिस में सुधरेंगे रिश्ते

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह चुनौतियों के साथ खुशियां भी लेकर आने वाला है. इस सप्ताह आपको अपने परिवार के रिश्तों को संभालना होगा. किसी भी तरह के विवाद से बचें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 19 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह (19-25 फरवरी 2024) सलाह दी जाती है कि आप अपने काम से कुछ समय निकालकर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्योंकि यह समय आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं दिख रहा है. इस सप्ताह के मध्य में आपके ऊपर काम का बोझ बढ़ सकता है. हालांकि आपको काम के बोझ को अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना चाहिए. 

फिजूल खर्च से बचें 
इस हफ्ते मकर राशि के जातकों को शराब और सिगरेट जैसी चीजों पर पैसे खर्च करने से खुद को रोकना होगा. नहीं तो ऐसा करने से आपकी सेहत तो खराब होगी ही साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब हो जाएगी. इस सप्ताह के दौरान संभव है कि परिवार में अन्य सदस्यों के बीच पारिवारिक कलह हो, जिसके कारण पारिवारिक शांति भी भंग हो सकती है. हालांकि इस दौरान आपको दूसरों के मामलों में दखल देने से बचने की हिदायत दी जाती है, अन्यथा आप उनके विवाद में फंस सकते हैं. 

ऑफिस में बनेंगे अच्छे रिश्ते 
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए ऑफिस में अच्छा समय रहेगा. ऑफिस में उन लोगों से अच्छे रिश्ते बनने की संभावना है जिनके साथ आप असहज महसूस करते हैं. साथ ही आपको उनके साथ महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका भी मिलेगा. इससे आपको उनके साथ सभी मतभेद दूर करने में मदद मिलेगी और आप उनसे प्रेरणा लेते नजर आएंगे. 

इस सप्ताह विद्यार्थियों को अपने कोर्स से जुड़ी किताबें या नोट्स किसी सुरक्षित स्थान पर रखने की जरूरत होगी, क्योंकि संभावना है कि आप उन्हें जल्दबाजी में कहीं रख देंगे और बाद में उन्हें ढूंढने में परेशानी हो सकती है. 

उपाय: शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें. 

 

Read more!

RECOMMENDED