Weekly Horoscope Capricorn, 2-8 September 2024: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह मिलेगा रुका हुआ धन, दफ्तर में बढ़ेगा मान-सम्मान

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह कई मौकों पर शुभ परिणाम लेकर आएगा. आपको न सिर्फ रुका हुआ धन मिलेगा बल्कि आपके कई काम बनेंगे.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 30 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 4:12 PM IST

Capricorn Weekly Horoscope 2-8 September, 2024: मकर राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह (सोमवार, 2 सितंबर, 2024 - रविवार, 8 सितंबर, 2024) जीवन में शुभ परिणाम आएंगे. क्योंकि इस दौरान आप अपनी अच्छी और उचित देखभाल करने में सफल रहेंगे, साथ ही आप ठीक होने का महत्वपूर्ण निर्णय भी लेंगे. मकर राशि के जातकों को जीवन के कई पहलुओं पर चुनौतियां मिलेंगी तो कई जगह सफलता भी हाथ लगेगी. 

मिलेगा रुका हुआ धन 
मकर राशि के जातकों का अगर पैसा कहीं मुआवजे और ऋण के रूप में लंबे समय से अटका हुआ है, तो इस सप्ताह आखिरकार वह धन आपके हाथ लग जाएगा. क्योंकि इस समय कई शुभ ग्रहों की स्थिति और दृष्टि आपकी राशि के कई जातकों के लिए धन लाभ के योग बना रही है. परिवार के सदस्यों के साथ एक आरामदायक और शांत सप्ताह का आनंद लें. 

समस्याओं को करें नजरअंदाज 
अगर लोग आपके पास समस्याएं लेकर आते हैं तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. अगर संभव हो तो घर पर रहते हुए अपने फोन को एक तरफ रख दें. इस दौरान सितारों की लगातार चाल के कारण आपकी नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी. 

कार्यस्थल पर बनेगी अलग पहचान 
मकर राशि के लोगों की कार्यस्थल पर एक अलग पहचान बनेगी और आप अपना सम्मान स्थापित करने में कामयाब रहेंगे. इसके अलावा कार्यस्थल पर आपकी मुलाकात किसी महिला सहकर्मी से होने की भी संभावना है. जो छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने की सोच रहे हैं उनके लिए सप्ताह का मध्य भाग बहुत अच्छा रहेगा. इस दौरान आपको ज्यादा सफलता मिलेगी, क्योंकि ग्रहों की स्थिति आपके लिए अच्छी रहेगी.

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम मंदाय नमः" का जाप करें. 

 

Read more!

RECOMMENDED