Weekly Horoscope Capricorn, 21-27 October 2024: मकर राशि के लोगों के लिए पैसा लेकर आएगा यह सप्ताह, मानसिक तनाव से बचें

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आपको इस सप्ताह अच्छी आमदनी हो सकती है. हालांकि, कोशिश करें कि आप हर मोर्चे पर सकारात्मक रहें.

मकर सप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 अक्टूबर 2024,
  • अपडेटेड 3:36 PM IST

Capricorn Weekly Horoscope 21-27 October, 2024: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (सोमवार, अक्टूबर 21, 2024 - रविवार, अक्टूबर 27, 2024) स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छे परिणाम देगा. हालांकि हल्की-फुल्की परेशानियां आती-जाती रहेंगी, लेकिन आप किसी बड़ी बीमारी का शिकार नहीं होंगे और शारीरिक रूप से आप पहले से अधिक स्वस्थ रहेंगे. 

इस सप्ताह होगी धनवर्षा 
इस सप्ताह मकर राशि वाले आसानी से कुछ धन संचय कर सकते हैं. क्योंकि इस दौरान आपने दूसरे लोगों को जो पैसा उधार दिया था वह आपको मिल सकता है. यह भी संभावना है कि इस समय आप अपने नए प्रोजेक्ट पर निवेश करने के लिए कुछ पैसा कमा सकते हैं. 

परिवार में खुलेगा कोई राज  
इस सप्ताह आपका कोई राज परिवार के किसी सदस्य के सामने खुल सकता है, जिससे आपको काफी शर्मिंदगी महसूस होगी. इससे सदस्यों के बीच आपकी छवि भी खराब होगी. इस सप्ताह आप एक से अधिक कार्यों की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले सकते हैं, जिससे आपके ऊपर काम का बोझ बढ़ सकता है.

इससे आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा, साथ ही आप किसी भी कार्य को समय पर पूरा करने में असफल रहेंगे. इस सप्ताह इस राशि के जातकों को अपने गुरु/गुरुओं से बहस करने से बचना चाहिए. अन्यथा, आपकी छवि को भारी नुकसान होने की संभावना अधिक होगी. इसलिए उनसे बात करते समय अपने शब्दों और भाषा का चयन बहुत सोच-समझकर करें. 

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम हनुमते नमः" का जाप करें. 

 

Read more!

RECOMMENDED