Capricorn Weekly Horoscope 3-9 June 2024: मिलाजुला रहेगा मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह, सुलझेंगे जमीनी विवाद

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. आपको मन में सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ना होगा तभी आज कुछ अच्छा कर पाएंगे. खुद पर भरोसा रखें और भगवान का ध्यान करें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 03 जून 2024,
  • अपडेटेड 3:33 PM IST

मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह (सोमवार, 3 जून, 2024 - रविवार, 9 जून, 2024) अपने अंदर भावनात्मक रूप से नकारात्मकता महसूस हो सकती है. इसके साथ ही आपका व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा. ऐसे में स्थितियों को सही बनाए रखने के लिए आपको हर तरह की निराशा से बचना होगा, अन्यथा आपके स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. अगर आप सकारात्मक सोचेंगे तो सबकुछ सही होगा.  

सुलझेगा जमीनी विवाद 
मकर राशि वालों का धन या जमीन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में लटका हुआ है तो इस सप्ताह वह मामला आपके पक्ष में आने की संभावना है. इससे आपकी वित्तीय स्थिति को पटरी पर आने में मदद मिलेगी. परिवार के सदस्यों के साथ एक आरामदायक और शांत सप्ताह का आनंद लें, अगर लोग आपके पास समस्याएं लेकर आते हैं तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. 

शेयर न करें करियर का प्लान
अगर संभव हो तो घर पर रहते हुए अपना फोन एक तरफ रख दें. आपको अपने करियर से जुड़ी कोई भी महत्वपूर्ण बात या योजना हर किसी के साथ साझा करने से बचना होगा. क्योंकि इस बात की संभावना है कि आप किसी के साथ कोई योजना या भावनाएं साझा करेंगे जिसका इस्तेमाल आपके खिलाफ किया जा सकता है. 

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों से राहत मिलेगी. जिससे आप तरोताजा होने के साथ-साथ तनावमुक्त भी महसूस करेंगे. ऐसे में इस समय का फायदा उठाते हुए अपनी पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक गतिविधियों को भी कुछ समय देने का प्रयास करें. 

उपाय: प्रतिदिन 21 बार "ओम गुरवे नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED