Weekly Horoscope Capricorn, 5-11 August, 2024: इस सप्ताह सेहत को लेकर सतर्क रहें मकर राशि के जातक, परिवार में विवाद से बचें

Weekly Horoscope 5-11 August, 2024: Capricorn राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने काम पर ज्यादा से ज्यादा फोकस करने की जरूरत है ताकि आप समझ सकें कि आपकी कार्यशैली में काफी बदलाव की जरूरत है जो आपके करियर के लिए अच्छा साबित होगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 अगस्त 2024,
  • अपडेटेड 2:43 PM IST

Capricorn Weekly Horoscope 5-11 August, 2024: मकर राशि के लोगों को स्वास्थ्य के मामले में इस सप्ताह (सोमवार, अगस्त 5, 2024 - रविवार, अगस्त 11, 2024) छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं, लेकिन कोई बड़ी बीमारी नहीं होगी, इसलिए आप काफी खुश रहेंगे. फिर भी आपको अपनी सेहत के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए और समय-समय पर योग, ध्यान और व्यायाम करते रहना चाहिए ताकि आप खुद को फिट एंड फाइन रख सकें. 

आर्थिक पक्ष होगा मजबूत 
लंबे समय के बाद इस सप्ताह आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, क्योंकि आप अपने सभी खर्चों पर नियंत्रण रखते हुए धन बचाने में सफल होंगे. इसलिए आपको इसका श्रेय अपने करीबियों, रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों को देना होगा. इस सप्ताह अपने रवैये को प्यारभरा रखने की कोशिश करें ताकि घर का माहौल अच्छा रहे. घर में बातचीत और चर्चा के दौरान अगर आप किसी बात से संतुष्ट नहीं हैं तो प्यार से अपनी बात समझाएं. गुस्सा कम से कम करें.  

काम में सुधार करने की है जरूरत 
इस सप्ताह आपको अपनी कार्यशैली पर फोकस करने की जरूरत है. आप सहकर्मी अपने विचार प्रकट नहीं करेंगे तो आप इसमें सुधार के बारे में सोचेंगे भी नहीं. ऐसे में अगर आपको लगता है कि नतीजे आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं मिल रहे हैं तो अपनी योजनाओं का दोबारा विश्लेषण करें. जरूरत के मुताबिक सुधार करना आपके लिए बेहतर रहेगा. मकर राशि के विद्यार्थियों के लिए सप्ताह उम्मीद से अधिक अनुकूल रहने वाला है. ऐसे में अनुकूल परिणाम पाने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहना चाहिए.

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम मन्दाय नमः" का जाप करें. 

 

Read more!

RECOMMENDED