Capricorn Weekly Horoscope 8-14 july 2024: दिखावे पर खर्च करने से बचें मकर राशि के लिए, करियर में तरक्की लेकर आएगा यह सप्ताह

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आपको धैर्य और संयम के साथ काम करते हुए आगे बढ़ना होगा. इस सप्ताह आपको करियर में तरक्की मिलेगी, जिससे आपका रूतबा बढ़ेगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 05 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 3:24 PM IST

मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह (सोमवार, जुलाई 8, 2024 - रविवार, जुलाई 14, 2024) मानसिक शांति की कमी महसूस होगी, जिससे जीवन में कुछ व्याकुलता आ सकती है. लेकिन ऐसे में खुद को ज्यादा विचलित करने की बजाय जितना संभव हो सके धार्मिक और परोपकारी गतिविधियों में भाग लें. क्योंकि इससे न सिर्फ समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा बल्कि आप खुद को मानसिक तनाव से भी काफी हद तक दूर रख पाएंगे. 

सुख-समृद्धि में होगी बढ़ोतरी 
मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी ला सकता है. हालांकि, इस दौरान आपको अपने कमाए हुए धन से ज्यादा खर्च करना पड़ेगा, जिसके कारण आर्थिक स्थिति पर आपको ज्यादा ध्यान देना होगा. आपके पहनावे या दिखावे में बदलाव से परिवार परेशान हो सकता है. इस बात का ध्यान रखें.  

करियर में तरक्की का है समय 
यह समय मकर राशि के लोगों के करियर में उन्नति लेकर आएगा, लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना धैर्य न खोएं और जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें. सफलता को अपने सिर पर हावी न होने दें. इस सप्ताह आपको अपने शिक्षकों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने होंगे क्योंकि संभावना है कि वे खुश रहेंगे और इसका आपकी पढ़ाई पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान संभावना है कि कई छात्रों को उनके स्कूल या कॉलेज से स्कॉलरशिप मिल सकेगी.

उपाय: प्रतिदिन 21 बार "ओम शनैश्वराय नमः" का जाप करें. 

 

Read more!

RECOMMENDED