Pisces Weekly Horoscope 27 ‏‏May - 2 June 2024: आर्थिक लाभ लेकर आएगा आने वाला सप्ताह, अच्छे वर्कआउट से करें दिन की शुरुआत..पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों को योग या व्यायाम से हर दिन की शुरुआत करनी चाहिए. यह समय आपके लिए कई आर्थिक लाभ लेकर आएगा. अगर आप किसी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस सप्ताह आपको अधिक ध्यान से पढ़ाई करने की जरूरत होगी.

Pisces Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 मई 2024,
  • अपडेटेड 10:36 AM IST
  • प्रतिदिन 21 बार "ओम बृं बृहस्पतये नमः" का जप करें.
  • स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें.

इस सप्ताह मीन राशि के जातक को हर दिन की शुरुआत अच्छे वर्कआउट, योग या व्यायाम से करनी होगी. इस दौरान यदि आप अपने परिवार के सदस्यों को अपनी स्वस्थ यात्रा का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो आप खुद को और उन्हें स्वस्थ रखने में सफल हो सकते हैं.

योग को दिनचर्या में करें शामिल

जैसा कि आप जानते हैं, सुबह वह समय है जब आप अपने भीतर सकारात्मकता पैदा कर सकते हैं और अपने बारे में अच्छा महसूस करते हुए पूरे दिन उसी तरह बने रह सकते हैं. इसलिए इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रूप से इसका पालन करें. इस दौरान आप अपना कुछ पैसा अपनी कीमती वस्तुओं की पुनर्खरीद या रखरखाव पर खर्च करते नजर आएंगे.

धन का होगा लाभ

यह समय आपके लिए कई आर्थिक लाभ लेकर आएगा इसलिए आप इसे कई महत्वपूर्ण कार्यों पर खर्च करने की योजना बना सकते हैं. इस सप्ताह आपको अपने बड़े भाई-बहनों से उम्मीद से अधिक सहयोग मिलेगा. जिससे आप किसी बड़ी मुसीबत से भी निकलने में सफल रहेंगे. हालाँकि, इसके लिए आपको सलाह दी जाती है कि आप बिना झिझक उनके सामने अपनी चिंताएँ व्यक्त करें.

अक्सर हम अपनी क्षमताओं और कौशलों को लेकर इतने अहंकारी हो जाते हैं कि हम अपनी क्षमता से परे कार्यों के लिए अत्यधिक जिम्मेदारियों का बोझ अपने ऊपर लाद लेते हैं. इस हफ्ते भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. इससे आप एक काम के बजाय हर काम में खुद को बुरी तरह फंसा सकते हैं.

ध्यान से करें पढ़ाई

अगर आप किसी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस सप्ताह आपको अधिक ध्यान से पढ़ाई करने की जरूरत होगी. इसके अलावा छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी पढ़ाई के बीच कुछ समय निकालकर अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें. क्योंकि इस समय किसी छोटी-मोटी मौसमी बीमारी के कारण आपका मन विचलित होना संभव है. प्रतिदिन 21 बार "ओम बृं बृहस्पतये नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED