Pisces Weekly Horoscope 30 Jan-5 Feb 2023: करियर में मिलेंगे अनुकूल परिणाम, स्वास्थ्य के साथ आर्थिक स्थिति भी रहेगी अच्छी

मीन साप्ताहिक राशिफल: ये सप्ताह मीन राशि वाले जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगी. विद्यार्थियों को मेहनत करने पर परीक्षा में अच्छे अंक आएंगे. घर में माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा. जानिए मीन राशि वालों के लिए इस पूरे सप्ताह का हाल कैसा रहेगा.

Meen saptahik rashifal 30 January to 5 february 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 27 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 12:54 PM IST
  • आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा
  • करियर में अनुकूल परिणाम मिलने की संभावना रहेगी
  • जीवन साथी सहयोग प्रदान करेगा

स्वास्थ्य राशिफल पर नजर डालें तो इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. इस दौरान आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और अपने काम को दक्षता के साथ पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे. ऐसे में आपको नकारात्मक चीजों पर ध्यान देना बंद करना होगा.

परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे

आर्थिक स्थिति में सुधार आने से इस सप्ताह आपके लिए घर का जरूरी सामान खरीदना आसान होगा. इससे आपके परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे, साथ ही आपको बेहतर करने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन भी मिलेगा. इस सप्ताह परिवार के किसी सदस्य के सामने आपका कोई राज खुल सकता है, जिससे आप काफी शर्मिंदा महसूस करेंगे. इससे सदस्यों के बीच भी आपकी छवि को नुकसान होगा.

दूसरों से सराहना मिलेगी

आप अक्सर हर किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करते हैं, उन्हें अपने निजी जीवन में मौजूदा परिस्थितियों के बारे में बताते हैं. इस सप्ताह करियर में अनुकूल परिणाम मिलने की संभावना रहेगी. आप सभी बाधाओं को दूर करने और सफलता की राह पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे. साथ ही आपके शत्रु भी आपकी सफलता को देखकर आपके मित्र बन जाएंगे और इस प्रकार आपको दूसरों से भरपूर सराहना मिलेगी.

मेहनत करने पर आएंगे अच्छे अंक

विद्यार्थियों के लिए यह समय विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहने वाला है. क्योंकि इस समय आप अपनी मेहनत के बल पर अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल रहेंगे. साथ ही आपकी सफलता भी बढ़ेगी और तरक्की करेगी. जिससे समाज में आपका और आपके परिवार का मान बढ़ेगा.

भाषा पर संयम बनाए रखें

घर की माहौल को लेकर इस सप्ताह चीजें समान्य रहेंगी. आपको अपने भाषा पर संयम बनाए रखना है. इससे प्रेम और हंसी का माहौल बना रहेगा. वैधानिक मामलों में उलझनों के मौके आ सकते हैं निकट के लोगों से भी सावधान रहें. प्रेम के मामले में भावनाओं को ठेस लग सकती है. जीवन साथी सहयोग प्रदान करेगा. इस सप्ताह मीन राशि के जातक प्रतिदिन 41 बार 'ॐ बुधाय नम:' का जाप करें और हनुमान जी को घी का दीपक दिखाएं.

Read more!

RECOMMENDED