Pisces Weekly Horoscope 7-13 November 2022 : जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा..धन के खर्चे पर रखें ध्यान

Meen Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य में पहले सुधार होगा. साथ ही जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. धन के खर्चे पर ध्यान रखना होगा. अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें. आइए जानते हैं ये पूरा सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

Meen saptahik rashifal 7 to 13 November 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 11:58 PM IST
  • अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं
  • धैर्य से काम लेना होगा

इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. साथ ही आप संतुष्ट और प्रसन्न महसूस करेंगे. इस अवधि में आपके कुछ अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं. हालांकि आपकी आय में लगातार वृद्धि होने से इन खर्चों का असर आपके जीवन पर नहीं दिखेगा और आप अपनी सुख-सुविधाओं पर कुछ खर्च कर पाएंगे. इसलिए आपके लिए अपनी आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखना बहुत जरूरी है.

काम पर ध्यान देने पर मिलेगी सफलता

आपको लोगों के साथ विवाद करने, या अन्य लोगों के आचरण में दोष खोजने की अपनी आदत पर काम करने की आवश्यकता है. क्योंकि चंद्रमा इस सप्ताह की शुरुआत में दूसरे भाव में है. क्योंकि तब आप पारिवारिक शांति बनाए रखने में सफल होंगे. इस सप्ताह आपका मन कई बातों को लेकर भ्रमित हो सकता है, लेकिन तमाम परेशानियों के बावजूद अगर आप अपने काम पर ध्यान देंगे तो निश्चित तौर पर आपको सफलता और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. इसलिए अपने दिमाग पर नियंत्रण रखें और सही दिशा की ओर बढ़ने की कोशिश करें.

कोई बनता काम अटक सकता है

पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी से सहयोग और सुख मिलेगा. साथ ही आपका कोई बनता काम अटक सकता है,न जिससे तकलीफ हो सकती है. लाइफ में कुछ चुनौतियां भी आएंगी, लेकिन आपको धैर्य से काम लेना होगा.

मेहनत करने पर छात्रों को मिलेगी सफलता

छात्रों के लिए अपनी कमजोरियों को दूर कर आगे बढ़ने के लिए सप्ताह बेहद महत्वपूर्ण है. इस संदर्भ में, आपको अपने मजबूत और कमजोर दोनों पक्षों का निर्धारण करना चाहिए और उसी के अनुसार अपने कार्यक्रम का प्रबंधन करना चाहिए. कुल मिलाकर समय मेहनत करने वालों के पक्ष में रहने वाला है और कई बार कुछ छात्रों को अच्छे समय का इंतजार करना होगा.

Read more!

RECOMMENDED