Aries Weekly Horoscope 10-16 October 2022: इस हफ्ते मेष राशिवालों को छोटी-छोटी बातें कर सकती हैं परेशान, निवेश करने के लिए ये अच्छा समय

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों के लिए 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर का समय थोड़ा मुश्किल भरा रहने वाला है. मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह निवेश करने के लिए उत्तम है.

Mesh rashifal
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 6:40 PM IST
  • खुशखबरी भी मिल सकती है 
  • सेहत का ख्याल रखें

मेष राशि के जातकों के लिए 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर का सप्ताह थोड़ा-सा मुश्किल भरा हो सकता है. ये सप्ताह की शुरुआत आपके लिए ऊर्जा से भरी नहीं होगी. बल्कि आपको छोटी-छोटी बात परेशान करेंगी. इतना ही नहीं बल्कि आप इन बातों पर झुंझलाते भी दिखाई देंगे. ऐसे में आपको खुद को काबू में रखना होगा. इस दौरान आवको थोड़ा सा शांत रहने की जरूरत होगी. आपका हर बात पर चिढ़ना नुकसान भरा हो सकता है. 

इसके अलावा 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर वाले इस सप्ताह में आपको  आर्थिक नुकसान हो सकता है. आपकी आय पर इसका फर्क पड़ेगा. हालांकि, मंगलवार का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. उस दिन से चीजों में सुधार दिखाई देना शुरू हो सकता है. 

खुशखबरी भी मिल सकती है 

लेकिन निराश न हों, आपको कोई खुशखबरी भी मिल सकती है. आपको परेशान करने वाले लोग भी पीछे हट जाएंगे. काम में स्थिरता आएगी. धन की समस्या भी कम होगी. इसके लिए बुधवार और  गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा, इन दो दिन में धन प्राप्ति हो सकती है. मुश्किल वक्त में आपका परिवार आपके साथ खड़ा मिलेगा. 

सेहत का ख्याल रखें  

इस सप्ताह अपनी सेहत के विशेष ख्याल रखें. आपका लापरवाह स्वभाव आपकी सेहत को खराब कर सकता है. अगर लंबे समय से निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा है. इस सप्ताह किया गया निवेश आपको फायदा पहुंचाएगा. बिजनेस करने वालों के लिए ये सप्ताह सामान्य ही रहने वाला है. लेकिन अगर करियर में आप कुछ बेहतर करना चाहते हैं तो, इस टाइम करियर बदल सकते हैं. 

उपाय के रूप में मेष राशि के जातक  मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के साथ, हनुमान मंदिर जाकर पूजा पाठ कर सकते हैं. 
 


 
 

Read more!

RECOMMENDED