Aries Weekly Horoscope 18-24 Dec 2023: मेष राशि वालों का स्वास्थ्य होगा बेहतर, जानें कैसी रहेगी लव लाइफ

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशि के जातक अगर व्यवसाय में नए भागीदार को जोड़ने का विचार कर रहे हैं, तो सभी तथ्यों की जांच करने की सलाह दी जा रही है. तभी आपको किसी निर्णय पर पहुंचना चाहिए.

मेष साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 4:09 PM IST
  • उधार न दें पैसा  
  • छात्र करें मेहनत 

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. खासकर इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार होने की संभावना है. लेकिन आपको इस समय में लंबी दूरी तय करने से परहेज करना चाहिए. वहीं अगर कोई यात्रा जरूरी है, तो आपको पहले मेडिकल जांच करवानी चाहिए और फिर ही यात्रा पर जाना चाहिए. वहीं अगर आर्थिक दृष्टि की बात करें, तो इस सप्ताह आपको सावधानी बरतने का सुझाव दिया जाता है. 

उधार न दें पैसा  

जातक ना ही तो पैसा उधार दें और न ही उधारी लें. इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप पैसा कमाने में ध्यान दें. वहीं अगर घरेलू मुद्दों की बात करें तो आपको अपनी सूझबूझ से घरेलू मुद्दों को हल करने पर काम करना चाहिए. वहीं अगर आप व्यवसाय में नए भागीदार को जोड़ने का विचार कर रहे हैं, तो आपको सभी तथ्यों की जांच करने की सलाह दी जा रही है. तभी आपको किसी निर्णय पर पहुंचना चाहिए. 

छात्र करें मेहनत 

हायर स्टडीज की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह सप्ताह शुभ होने वाला है. ऐसे में जातकों को यही सलाह दी जाती है कि मेहनत करते चलें तभी आपको अच्छा परिणाम मिल सकता है. या फिर जातक उपाय के रूप में हर दिन 27 बार 'ॐ भौमाय नम:' मंत्र का जाप कर सकते हैं. 

प्रेम से भरा रहेगा सप्ताह 

जातकों के लिए ये सप्ताह प्रेम और रिश्तों से भरा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत से ही आपकी और पार्टनर की अच्छी बनेगी. किसी पुरानी अनबन को भी आप दोनों भूल जाएंगे. इससे आपकी लव लाइफ में सुखद और समृद्धि माहौल रहेगा. 


 

Read more!

RECOMMENDED