Aries Weekly Horoscope 28 August-3 Sept 2023: मेष राशि वाले नया काम कर सकते हैं शुरू, बन रहे हैं अच्छे योग

Mesh Saptahik Rashifal: 28 अगस्त से 3 सितंबर वाला सप्ताह सेहत के लिए अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आपकी सेहत में सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं. उपाय के रूप में आप हर दिन 11 बार ॐ गणेशाय नमः का जाप कर सकते हैं.

मेष साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 6:12 PM IST
  • नई चीज खरीदें तो ध्यान रखें 
  • घर में परिवर्तन करने से पहले लें सलाह 

मेष राशि के जातकों के लिए इस साल 28 अगस्त से 3 सितंबर वाला सप्ताह सेहत के लिहाज से अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आप अपने इलाज में कुछ बदलाव कर सकते हैं, जिससे सेहत में सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं. बस इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी दिनचर्या में सुधार करें. इतना ही नहीं अगर जरूरत पड़े तो किसी अच्छे डॉक्टर को भी दिखाकर आएं. इससे आप किसी बाद की बड़ी समस्या से बच सकते हैं. 

नई चीज खरीदें तो ध्यान रखें 

अगर आप कोई चीज खरीदने का मन बना रहे हैं तो उस चीज का उपयोग पहले करके देख लें. अगर आप बिना सोचे-समझे कोई सामान खरीदते हैं या ऐसी किसी चीज पर पैसे खर्च करते हैं तो आपको नुकसान हो सकता है. इसके अलावा, अगर कोई सामान आपके पास पहले से मौजूद है तो भी उस सामान को अपने शौक से न खरीदें. बिना सोचे-समझे कोई भी खरीदारी न करें.

घर में परिवर्तन करने से पहले लें सलाह 

अपने घर के वातावरण में कुछ भी बदलाव करने से पहले दूसरे सदस्यों की राय जरूर जानने का प्रयास करें. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो जिस फैसले को लेकर आप सोच रहे हैं कि वह आपके परिवार के हित में, वह उल्टा पड़ सकता है. ये फैसला आपको नुकसान भी पहुंचा सकता है. 

नया काम कर सकते हैं शुरू

अगर इस सप्ताह किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं तो वह कर सकते हैं. उसका फायदा आपको मिल सकता है. इसके अलावा, अगर मेष राशि के छात्र कुछ नया कोर्स या दिशा पकड़ना चाहते हैं तो वो भी अच्छा समय है. शिक्षा के क्षेत्र में जो भी परेशनी आपको नजर आ रही होंगी वह सुलझ सकती हैं. 

उपाय के रूप में आप हर दिन 11 बार ॐ गणेशाय नमः का जाप करें. 


 

Read more!

RECOMMENDED