Gemini Monthly Horoscope September 2023: जानें मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर का महीना

सितंबर का महीना मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. परिवार में पहले से चले आ रहे विवाद के सुलझने की संभावना है. नौकरी में नए मौके मिल सकते हैं और नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन सकते हैं. धन में वृद्धि के आसार के साथ जातक बचत करने की भी स्थिति में हो सकते हैं. यह माह आपको काफी अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करेगा.

मिथुन मासिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 12:53 PM IST

घर का माहौल खुशनुमा रहेगा, किसी सदस्य से मिथुन राशि वालों को उपहार भी मिल सकता हैं. मिथुन राशि के व्यापारियों को इस महीने भाग्य का साथ मिलेगा और कम मेहनत पर भी अच्छा परिणाम मिलेगा, जिससे इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धन में वृद्धि होगी
 
सितंबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार, इस माह मिथुन राशि के जातकों को धन लाभ मिल सकता है. धन में वृद्धि के आसार के साथ जातक बचत करने की भी स्थिति में हो सकते हैं. धन लाभ के साथ- साथ पैतृक संपत्ति से काफी फायदा मिलने की संभावना है. जो जातक शेयर मार्केट में पैसा लाने का विचार बना रहे है उन्हें इस दौरान प्रॉफिट हो सकता.
 
प्रेम व वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा

सितंबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार, प्रेम में पड़े जातकों को यह माह अच्छे परिणाम दे सकता है. शादी का विचार बना रहे जातकों के लिए यह माह फलदायी साबित हो सकता है. हालांकि जो जातक प्रेम में प्रवेश करने का विचार बना रहे हैं उनके लिए यह उचित समय नहीं हो सकता है.

पारिवारिक जीवन बेहतर होगा

सितंबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार, इस माह पारिवारिक जीवन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है. साथ ही परिवार में पहले से चले आ रहे विवाद के सुलझने की संभावना है.

अच्छे परिणाम मिलेंगे

सितंबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार, करियर के क्षेत्र में मिथुन राशि के जातक को अच्छे परिणाम प्राप्त होने की संभावना हो सकती है, क्योंकि इस माह करियर का ग्रह शनि नौवें भाव में बैठे हैं, जिसके कारण बेहतरीन परिणाम मिलने की उम्मीद है, लेकिन इसके लिए जातक को कड़ी मेहनत की जरूरत है. नौकरी में नए मौके मिल सकते हैं और नौकरी में प्रमोशन के योग भी बन सकते हैं. जबकि कुछ जातकों को विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है.
 
सेहत अच्छा रहेगा
 
सितंबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार, यह माह आपको काफी अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करेगा, क्योंकि बृहस्पति मेष राशि के ग्यारहवें भाव में राहु के साथ अनुकूल स्थिति में मौजूद है, जो बेहतर स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम हो सकते हैं. ग्यारहवें भाव में राहु की मौजूदगी जातकों को बेहतर स्वास्थ्य व भरपूर ऊर्जा प्रदान कर सकती है. इसके अलावा राशि का स्वामी बुध की प्रतिकूल स्थिति के कारण जातक की चिंता को बढ़ा सकती है.
  
उपाय: प्रतिदिन "ॐ नमो भगवते वासुदेवाय" मंत्र का 41 बार जाप करें. रोजाना 41 बार "ओम बुधाय नमः" मंत्र का जाप करें.

 

 

Read more!

RECOMMENDED