Weekly Horoscope Pisces, 23-29 September, 2024: सेहत अच्छा रहेगा, कार्यक्षेत्र में मिलेगी खुशखबरी

Weekly Horoscope 23 to 29 September, 2024: मीन साप्ताहिक राशिफल के अनुसार 23 सितंबर से 29 सितंबर तक के इस सप्ताह में आपको निजी जीवन में सकारात्मक बदलाव, व्यापार में वृद्धि, और व्यक्तित्व में निखार मिलने की संभावना है.

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 23 सितंबर 2024,
  • अपडेटेड 9:13 AM IST
  • सोच-समझकर शब्दों का इस्तेमाल करें
  • छात्रों के लिए लाभदायक है ये सप्ताह

ये सप्ताह आपको लिए खुशियों का पिटारा हो सकता है. लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा. विशेष कर के अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें. अगर आप सरकारी कर्मचारी है तो आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. घर-परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी. लेकिन ध्यान रहे शब्दों को माप-तौल कर प्रयोग में लाएं. वहीं छात्र अगर  कठिनाइयों में है तो उन्हें इससे निकलने में मदद मिलेगी. 
  
सेहत ठीक रहेगी

आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और ऊर्जा का स्तर भी ऊंचा रहेगा. एक्सरसाइज या योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं. पर्याप्त नींद लें. घर का कोई बुजुर्ग जो, स्वास्थ्य हानि के कारण काफी समय से परेशान था, उसके लिए ये सप्ताह विशेष उत्तम रहने वाला है. क्योंकि संभव है कि उन्हें अपनी सेहत से जुड़ी किसी गंभीर समस्या से लम्बे समय के बाद निजात मिल सकेगी. इससे घर-परिवार का वातावरण भी बेहतर होगा. साथ ही घर वाले एक साथ बैठकर रात के खाने का लुफ़्त उठाते हुए, पुरानी अच्छी यादें याद करते दिखाई देंगे.

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी

यदि आप सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं, तो ये सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण व बेहतर होने वाले हैं. क्योंकि इन समय के दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना बनेगी, जिससे आपको अच्छे स्तर पर मुनाफ़ा मिलेगा.
 
सोच-समझकर शब्दों का इस्तेमाल करें

 इस सप्ताह आपको अपने वरिष्ठ अधिकारी से सीधे तौर पर बातचीत करने और अपने सारे सवालों-जवाब ढूंढ़ने का अवसर मिलेगा. जिससे आपको इस बात का पता भी लग सकता है कि आखिर आपके बॉस, आपसे इतने रूखे पन से क्यों बात करते हैं. जैसे ही आपको इसके पीछे की असल वजह पता चलेगी, आपके मन को काफी हद तक तसल्ली मिलेगी. हालांकि इस दौरान उनसे बात करते समय अपने शब्दों का इस्तेमाल बेहद सोच-समझकर करें. 
 
छात्रों के लिए लाभदायक सप्ताह
 
ये सप्ताह छात्रों के लिए विशेष रूप से, ध्यान देने योग्य होगा. क्योंकि इस दौरान उन्हें विशेष रूप से शिक्षा के क्षेत्र में आ रही हर प्रकार की रुकावटों से निकलने में मदद मिलेगी. जिससे उनकी सोचने-समझने की शक्ति का भी विकास होगा. छात्रों के घरवाले उनकी समझदारी से आश्चर्यचकित होने के साथ ही उनसे ख़ासा प्रसन्न भी दिखाई देंगे.

उपाय: गुरुवार के दिन विकलांग लोगों को अन्न का दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED