Leo Monthly Horoscope August 2024: करियर में प्रगति होगी, खर्च और स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें

सिंह मासिक राशिफल 2024: सिंह राशि के लोगों की नियमित आय होती रहेगी. अपने खर्चों पर ध्यान दें. काम में कोई दिक्कत नहीं आएगी. खान-पान पर भी विशेष ध्यान दें.

Leo
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 5:42 PM IST

सिंह मासिक राशिफल 2024: सिंह राशि के लोगों के लिए ये महीना उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. जातक की कई इच्छाएं पूरी होंगी. सही काम पूरे होने पर खुशी होगी. स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरुरत है. इस दौरान जातक अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं.

काम में होगी प्रगति
करियर के लिहाज से अगस्त का महीना सिंह राशि के लोगों के लिए शानदार रहेगा. आपको दिया गया काम समय पर पूरा होगा. आपको कार्य में विभिन्न उपलब्धियां प्राप्त होंगी. काम के दौरान सीनियरों से लगातार मदद मिलती रहेगी.

सिंह राशि के व्यापारियों को कुछ परेशानियां हो सकती हैं. काम करने वाले लोगों से कुछ मामलों पर असहमति हो सकती है. इससे आपके काम पर असर पड़ेगा. अपने बिजनेस पार्टनर को कुछ भी गलत कहने से बचें.

कैसा रहेगा स्वास्थ्य
सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा. अगस्त की शुरुआत में स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आंखों में दर्द की समस्या हो सकती है. 

इस राशि के जातकों को पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती हैं. खाने-पीने की चीजों पर ध्यान दें. बासी खाना ना खाएं. बासी खाना खाने से कई बीमारियां हो सकती हैं. अगस्त में जातक स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

रिश्ते में प्याप बढ़ेगा
अगस्त महीने में प्रेम संबंध में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. सिंह राशि के जातक अपने पार्टनर को प्रपोज करना चाहेंगे लेकिन महीने की शुरुआत में ऐसा ना करें. इससे आपकी लव लाइफ में परेशानी आ सकती है. धीरे-धीरे साथी के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. साथ में रिश्ते में प्यार भी बढ़ेगा.

इस महीने में पारिवारिक जीवन मिला-जुला रहेगा. सामने वाला आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकता है. इससे परिवार का माहौल खराब होगा. परिवार में कुछ परेशानियां बढ़ सकती हैं. हालांकि, परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. परिवार में प्रेम बढ़ेगा.

Read more!

RECOMMENDED