Leo Weekly Horoscope 1-7 April 2024: सिंह राशि के जातकों को मित्रों का मिलेगा सहयोग, फिजूलखर्ची लगी रहेगी

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है. दिनचर्या में सुधार लाएं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 1 April 2024 to 7 April 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 मार्च 2024,
  • अपडेटेड 1:36 PM IST
  • खानपान का ध्यान रखें
  • वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य के मामलों में चुनौतियों से भरा रहने वाला है. आर्थिक तंगी आपको परेशान कर सकती है. हालांकि सप्ताह के मध्य से आपको इन समस्याओं से छुटकारा मिलता दिखाई देगा. कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इस सप्ताह न करें. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह धन, सेहत, परिवार और शिक्षा के मामलों में कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

स्वास्थ्य का रखें ख्याल

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का खासकर अपनी आंख,कान और नाक का विशेष ख्याल रखें.बाहर का खाना खाने की आदत है तो उस पर लगाम लगाएं और जितना हो सके परहेज करें. प्रतिदिन टहलने जाएं. जरूरत पड़े तो चिकित्सक की सलाह जरूर लें. 

फिजूलखर्ची लगी रहेगी

फिजूलखर्ची आपको आर्थिक तंगी में डाल सकती है. इसलिए सोच समझकर ही पैसा खर्च करें. हालांकि जैसे-जैसे सप्ताह बीतेगा आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता नजर आएगा. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे लेकिन इसके लिए आपको पहले से अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. जो जातक बिजनेस करते हैं उन्हें लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. इस सिलसिले में आप लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. नौकरी बदलने का मन बना रहे हैं तो यह समय अनुकूल है. 

मित्रों का मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह आपको अपने मित्रों से सहयोग मिलेगा. अगर आप किसी परेशानी में पड़ते हैं तो अपने से बड़े लोगों से सलाह जरूर लें.परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. 

महा उपाय

प्रतिदिन आदित्य हृदयम का जाप करें.
 

 

Read more!

RECOMMENDED