Leo Weekly Horoscope 15-21 July 2024: सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह होगा सुधार, नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन... पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई मामलों में अच्छा तो कुछ मामलों में उतार चढ़ाव से भरा रहेगा. इस राशि के जो जातक नौकरी करते हैं उनके वेतन में वृद्धि हो सकती है और प्रमोशन मिलने के भी योग बन रहे हैं.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 15 July 2024 to 21 July 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 4:32 PM IST

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह  स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा. धन का आगमन बना रहेगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. बहस या वाद-विवाद से बचाव करें. आर्थिक नुकसान आपकी शिक्षा पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता हैट. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य, आर्थिक और पारिवारिक दृष्टि से कैसा रहने वाला है. इसके साथ ही जानेंगे कि इस सप्ताह का महा उपाय क्या है.

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आप अच्छे और स्वस्थ जीवन का आनंद ले सकेंगे. इस राशि के बुजुर्गों को घुटनों और हाथों से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. इस पूरे सप्ताह भाग्य और किस्मत का आपको साथ मिलेगा. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. लापरवाही बरतना आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है. ऐसे में लंबे समय से चली आ रही बीमारी के मामलों में खास ध्यान रखें.

सोच-समझकर करें निवेश

किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. धैर्य से काम लें और अपने पैसे को सोच-समझकर निवेश करें. इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी तरह की बहस या वाद-विवाद में पड़ने पर धैर्य न खोएं. संभव है कि किसी बात पर चर्चा करते समय आपके और सदस्यों के बीच मतभेद हो जाए. जिसके बाद आपके परिवार के लोग बातों को तूल दे सकते हैं. इसलिए अगर आप उन्हें मौका नहीं देंगे तो मामला अपने आप सुलझ सकता है.

वेतन वृद्धि के साथ मिल सकता है मनचाहा ट्रांसफर

इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी से जुड़े हैं उन्हें इस सप्ताह प्रमोशन या वेतन वृद्धि के साथ मनचाहा ट्रांसफर मिलने की संभावना है. ऐसे में खुद को अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहें. इस सप्ताह किसी भी तरह का आर्थिक नुकसान आपकी शिक्षा पर नकारात्मक प्रभाव डालेगा. ऐसे में विपरीत परिस्थितियों से हार न मानें, बल्कि उससे सीख लेकर आगे बढ़ते हुए अपना रास्ता खुद बनाएं.

महा उपाय

प्रतिदिन 11 बार “ॐ सूर्याय नमः” का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED