Leo Weekly Horoscope 23-29 January 2023: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह धन के मामलों में सफलता मिलेगी, खानपान का ध्यान रखें

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है. आर्थिक मामलों में जहां सफलता मिलेगी तो वहीं स्वास्थ्य के मामलों में लापरवाही न बरतें.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 23 January 2023 To 29 January 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 4:52 PM IST
  • सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें
  • इस सप्ताह बाहर घूमने जा सकते हैं

सिंह राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक मामलों में सफलता मिलने वाली है. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि वालों का यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. किन बातों का ख्याल रखना है और इस सप्ताह का महा उपाय क्या है. शुरुआत करते हैं सेहत से.

स्वास्थ्य में होगा लाभ

सिंह राशि के जातकों को इस हफ्ते स्वास्थ्य में लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही सेहत की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. हालांकि सेहत को लेकर किसी तरह की कोई लापरवाही न बरतें. खानपान का विशेष ध्यान रखें. बाहर से खाना मंगवाने की बजाय घर का बना खाना खाएं और खाना पचाने के लिए रोजाना करीब 30 मिनट टहलें.

धन के मामलों में मिलेगी सफलता

आर्थिक पहलुओं के लिहाज से यह सप्ताह बहुत ही अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह पैसे कमाने के कई मौके मिलेंगे जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे. ऐसे में यह ध्यान रखें कि इस सप्ताह पैसे कमाने के जो भी अवसर आपको मिलेंगे उसको भविष्य के अनुसार प्लान करें ताकि आने वाले समय में भी आप आर्थिक रूप से मजबूत रहें.

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह आपको अपने परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. कोई भी बड़ा फैसला लेते समय अपने परिवार के सदस्यों से राय मशविरा जरूर लें. सप्तम भाव में शनि के विराजमान होने के कारण यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति लाएगा, लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि इस दौरान आप जो भी काम करें उसमें विशेष सावधानी बरतें.

महाउपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्राचीन ग्रंथ लिंगाष्टकम का प्रतिदिन जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED