Leo Weekly Horoscope 26 February to 3 March 2024: सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति इस हफ्ते होगी मजबूत, बिजनेस में मिलेगा फायदा

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कुछ मामलों में अच्छा तो कुछ मामलों में औसत गुजरने वाला है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा तो वहीं  पारिवारिक मामलों में आप परेशान हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होती दिखाई दे रही है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 26 February 2024 to 3 March 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 9:41 PM IST
  • नई नौकरी के अवसर बन रहे हैं
  • वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

फरवरी माह का नया और अंतिम सप्ताह शुरू हो रहा है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानना चाह रहे होंगे किउनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहने वाला है. हम आपको ज्योतिष के अनुसार विस्तार से बताएंगे कि आपके लिए यह सप्ताह सेहत, आर्थिक और पारिवारिक मामलों में कैसा रहने वाला है. इसके साथ ही जानेंगे कि सप्ताह का महाउपाय भी. शुरू करते हैं सेहत से.

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

इस सप्ताह आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं. ज्योतिष के अनुसार सेहत आपका अच्छा रहेगा. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. कुल मिलाकर  स्वास्थ्य की दृष्टि से सप्ताह अच्छा गुजरेगा. इस राशि के बुजुर्गों को घुटनों और हाथों से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. 

धन कमाने के मिलेंगे कई अवसर

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. आप अपनी मेहनत और समर्पण से ऐसे मौके पा सकेंगे जिनकी मदद से आप अतिरिक्ति धन कमा सकते हैं. हालांकि निवेश के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरूरत होगी. अगर इस सप्ताह कहीं निवेश की योजना बना रहे हैं खासकर प्रॉपर्टी और शेयर बाजार में तो सोच समझकर ही अंतिम फैसला लें. 

मित्रों से मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह आपको अपने मित्रों से सहयोग मिलेगा. हालांकि परिवार के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है. ऐसे में आपको कोशिश करना होगा कि आप सोच समझ कर ही अपनी बातों को रखें. प्रेम संबंधों में भी कटुता आ सकती है. कार्यस्थल पर मिली जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाने को कोशिश करें. इसका आपको आगे चलकर  फायदा भी मिलेगा.

सप्ताह का महाउपाय

सिंह राशि के जातक नित्य प्रातः भगवान भास्कर को जल अर्पित करें.

 

Read more!

RECOMMENDED