Leo Weekly Horoscope 28 August-03 September 2023: सिंह राशि के जातकों को इस हफ्ते होगी धन की प्राप्ति, स्वास्थ्य में होगा सुधार

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह शुभ संदेश प्राप्त होंगे. धन और स्वास्थ्य के मामलों में यह सप्ताह तो अच्छा तो रहेगा ही साथ ही करियर से जुड़ी बाधाएं भी दूर होंगी. विस्तार से पढ़िए सप्ताह का राशिफल.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 28 August To 03 September 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 3:05 AM IST
  • बाहर का खाना खाने से परहेज करें
  • वाहन चलाने में सावधानी बरतें

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी हालांकि निवेश के मामलों में सावधानी बरतनी पड़ेगी. परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

सेहत में होगा सुधार

सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह सुधार के योग हैं. लंबे समय से कोई स्वास्थ्य समस्या आपको परेशान कर रही है तो इस हफ्ते उससे छुटकारा मिल सकता है. हालांकि स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी मोटी दिक्कतों से आप इस सप्ताह भी जूझ सकते हैं. लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं. अगर जरूरत महसूस हो तो चिकित्सक की सलाह जरूर लें. 

आर्थिक रूप से होंगे मजबूत

इस सप्ताह आर्थिक रूप से आप मजबूत होंगे. अचानक धन की प्राप्ति होगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. अगर लंबे समय से कहीं आपका पैसा फंसा हुआ है तो उस सप्ताह वो मिल सकता है. कुल मिलाकर पूरे सप्ताह धन आता रहेगा. आप कहीं निवेश की योजना भी बना सकते हैं. लेकिन यह ध्यान रखें कि कहीं भी निवेश करने से पहले जांच पड़ताल जरूर करें अन्यथा धन की हानि हो सकती है. जोखिम लेने से बचें. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी यह सप्ताह मंगलकारी रहने वाला है.

घर में मंगल कार्य के योग हैं

इस सप्ताह घर में मंगल कार्य के योग बन रहे हैं. परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. बड़े भाई और बहन से प्यार और स्नेह प्राप्त होगा. मित्रों से अनबन रह सकती है. हालांकि सप्ताह के मध्य से स्थिति में सुधार आएगा.

महाउपाय

नित्य प्रातः सूर्य देवता को जल अर्पित करें और आदित्य हृदयम स्त्रोत का पाठ करें.

 

Read more!

RECOMMENDED