Leo Weekly Horoscope 29 July-4 August 2024: सिंह राशि के जातकों को अचानक धन की होगी प्राप्ति, वेतन वृद्धि के हैं योग... पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: सिंह राशि के जातक जो अपना करियर प्लान करने की सोच रहे हैं तो वह इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी तरह के दबाव में आकर कोई फैसला न लें. अगर जरूरी हो तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर इस बारे में चर्चा करें. चलिए विस्तार से बताते हैं आपका साप्ताहिक राशिफल

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 29 July 2024 to 4 August 2024
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 2:57 AM IST

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. सेहत से जुड़ी समस्या से जो लंबे समय से परेशान कर रही है वो इस हफ्ते ठीक हो सकती है. धन का आगमन बना रहेगा. हालांकि इसके साथ खर्च भी लगे रहेंगे. परिवार वालों का साथ मिलेगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. धार्मिक कार्यों में इस सप्ताह आप ज्यादा व्यस्त रह सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. 

सेहत में होगा सुधार  

इस राशि के जातकों की मानसिक स्थिति बेहतर रहेगी. अगर आप किसी कारण से तनाव में थे तो इस सप्ताह उससे छुटकारा मिलता दिखाई दे रहा है. आपका मन अन्य कार्यों में लगा रहेगा और इस दौरान आप खुद को हर तरह के तनाव से दूर रख पाएंगे. हालांकि सप्ताह के मध्य में मौसम के बदलाव के दौरान आपको छोटी-मोटी बीमारियां हो सकती हैं लेकिन घबराने वाली बात नहीं है. इसके अलावा इस समय आपको कोई बड़ी बीमारी नहीं होगी.

फिजूलखर्ची पर करें कंट्रोल

इस सप्ताह आपको एक-दो दिन में ही निर्णय लेने की अपनी आदत पर नियंत्रण रखना होगा. धन का आगमन बना रहेगा लेकिन बेहतर होगा कि आप अपने मनोरंजन पर अतिरिक्त समय और पैसा खर्च करने से बचें, अन्यथा भविष्य में आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. आप अक्सर अपनी क्षमता से अधिक वादे कर देते हैं, जिसके कारण आप खुद को बड़ी मुसीबत में डाल लेते हैं. लेकिन इस सप्ताह आपको ऐसा करने से बचना चाहिए. अन्यथा आप अपनी साख भी खो सकते हैं. इसलिए वह काम करने का वादा करें जिसे पूरा करने की आपकी क्षमता है.

पदोन्नति और वेतन वृद्धि के हैं योग

इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उन्हें इस सप्ताह पदोन्नति या वेतन वृद्धि के साथ मनचाहा ट्रांसफर मिलने की संभावना है. ऐसे में अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करते रहें. इस सप्ताह कई छात्रों पर अपने करियर को लेकर परिवार और रिश्तेदारों का अतिरिक्त दबाव रहेगा. इससे वे अपनी पढ़ाई पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाएंगे.

महाउपाय

शनिवार को राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED