Leo Weekly Horoscope 31 July-6 August 2023: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह धन की होगी प्राप्ति, स्वास्थ्य में होगा सुधार... विस्तार से पढ़िए सप्ताह का राशिफल 

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन और प्यार के मामलों में अच्छा गुजरने वाला है. जो जातक शिक्षा की क्षेत्र में हैं उन्हें बुरी संगति से बचना चाहिए. ऐसा नहीं होने पर आपका ध्यान भटक सकता है और आप लक्ष्य से दूर होते चले जाएंगे.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 31 July To 6 August 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 12:01 AM IST
  • बाहर का खाना खाने से परहेज करें
  • बिजनेस में मिलेगी सफलता

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य को बेहतर करने के लिए रोजाना योग और व्यायाम करने का निर्णय ले सकते हैं. खुद को कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने का प्रयास करें. धन के मामलों में सफलता मिलेगी लेकिन इसके साथ ही अपने खर्चों का ध्यान रखना होगा. विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करते रहने की जरूरत है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह यह सप्ताह कैसा रहने वाला है और किन बातों का खास ख्याल  रखना है.

जीवनशैली में करें सुधार

सिंह राशि के जातक अपने स्वास्थ्य को ठीक बनाए रखने के लिए अपनी जीवनशैली में सुधार करें. रोजाना योग और व्यायाम करें. ज्यादा कार्यभार लेने से बचें इससे आपको थकान होगा और तबीयत और बिगड़ सकती है. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें. सप्ताह के मध्य से स्वास्थ्य और बेहतर होता जाएगा. ध्यान रखें कि किसी तरह की लापरवाही न बरतें.

फिजूलखर्ची पर लगाएं रोक

इस सप्ताह धन का आगमन बना रहेगा, लेकिन इसके साथ ही फिजूलखर्ची पर कंट्रोल करना होगा. अपनी क्षमता से अधिक खर्च करना आर्थिक रूप से आपको कमजोर बना सकता है. भविष्य के लिए बचत करें. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. 

मान सम्मान की होगी प्राप्ति

इस सप्ताह आपको समाज में सम्मान मिलेगा. हालांकि इस दौरान आपके भाई-बहन का स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. जिस पर आपको अपना पैसा खर्च करना पड़ेगा. इस दौरान आप अपनी सभी पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाएंगे, जिससे घर में आपको सम्मान मिलेगा. इस सप्ताह आपको असुरक्षा की भावना सता सकती है. ऐसे में आप दूसरों से सलाह लेने से बचेंगे और कई बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय खुद ही लेने का प्रयास करेंगे.

महा उपाय

 सिंह राशि के जातक शनिवार को शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

 

Read more!

RECOMMENDED