Leo Weekly Horoscope 4-10 Dec 2023: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता, स्वास्थ्य में होगा सुधार 

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह आर्थिक रूप से परेशान रहेंगे. स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या है तो उससे छुटकारा मिलता दिखाई दे रहा है. खानपान का ध्यान रखें. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 4 December 2023 to 10 December 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 दिसंबर 2023,
  • अपडेटेड 1:21 AM IST
  • वाहन चलाते समय सावधानी बरतें
  • बाहर का खाना खाने से परहेज करें

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है.  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तो वहीं पैसों से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सप्ताह के मध्य में परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य, आर्थिक और पारिवारिक मामलों में कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य के मामलों में अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. खानपान का ध्यान रखें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा तो आप साहस और आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे.

धन के मामलों में आएगी समस्या

इस सप्ताह आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पैसों से जुड़ी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. फिजूलखर्ची लगी रहेगी. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे लेकिन आप इस सप्ताह मानसिक तनाव से भी परेशान रहेंगे. और इसका असर आपके निजी जीवन पर भी पड़ सकता है.

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

सप्ताह की शुरुआत में परिवार के सदस्यों से सहयोग नहीं मिलेगा. इससे आपको काफी अकेलापन महसूस होगा और उनसे दूर जाने का विचार भी आपके मन में आ सकता है. हालांकि सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होगा और आपको परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलता दिखाई देगा. यह समय आपके करियर के लिए काफी बेहतर साबित होगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

महाउपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन 19 बार "ओम सूर्याय नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED