Leo Weekly Horoscope 7-13 November 2022: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह पैसा सोच समझ कर करें इन्वेस्ट, सेहत में होगा सुधार

Singh Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह आर्थिक मामलों में सोच समझ कर कदम उठाने की जरूरत है. सेहत के मामलों में अनुकूल फल मिलने वाला है. प्रेम संबंध मजबूत होने के संकेत हैं.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 7 to 13 November 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 8:40 PM IST
  • फिजूलखर्ची पर लगाएं लगाम
  • भावनाओं पर कंट्रोल रखें

नवंबर माह का नया सप्ताह शुरू हो रहा है. ऐसे में हम सिंह राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह का भविष्यफल लेकर आए हैं. ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है वह हम आज जानेंगे. सेहत के मामलों में किन बातों का ध्यान रखना है. धन की स्थिति कैसी रहने वाली है. पारिवारिक और प्रेम संबंध कैसे रहेंगे. जानेंगे सब लेकिन सबसे पहले बात सेहत की.

सेहत में होगा सुधार 

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत के मामलों में अनुकूल साबित होने वाला है. हालांकि लगातार काम करते रहने से थकावट महसूस होगी और इसका असर स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. ऐसे में कोशिश करें कि एक अंतराल पर काम से ब्रेक लेते रहें. लंबी चली आ रही बीमारी में इस सप्ताह सुधार देखने को मिलेगा. 

पैसा सोच समझ कर करें इन्वेस्ट 

इस सप्ताह सिंह राशि वालों को धन के मामलों में सावधानी बरतनी होगी. खासकर पैसा इन्वेस्ट करते समय जाँच पड़ताल करें. किसी लोकलुभावन स्कीम में पैसा इन्वेस्ट न करें. धन आता रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है हालांकि फिजूलखर्ची पर लगाम लगाना होगा.

परिवार में शांति भंग हो सकती है

यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए परिवार के लिहाज से ध्यान रखने वाला है. ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि के जातकों के परिवार में शांति भंग हो सकती है. परिवार के किसी सदस्य के साथ कहासुनी हो सकती है इसलिए अपनी भावनाओं पर कंट्रोल रखें. अन्यथा संबंधों पर बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके सहकर्मी आपके कार्यों को देखकर आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं और उनसे सहयोग भी कम मिलेगा. सिंह राशि के ऐसे जातक जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं वे ज्यादा मेहनत करें और भाग्य के भरोसे न बैठें. अगर बात प्रेम संबंधों की करें तो सिंह राशि के जातकों के लिए प्रेम करने का यह अनुकूल समय है. इस मामले में उन्हें सफलता मिल सकती है.
 

 

Read more!

RECOMMENDED