Taurus Weekly Horoscope 30 Jan-05 Feb 2023: शनि देव की कृपा से वृषभ राशि वाले इस सप्ताह शत्रुओं पर पाएंगे विजय, कार्यस्थल पर रुतबा और बढ़ेगा 

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह शनिदेव की कृपा बनी रहेगी. इससे सारे काम पूर्ण होंगे. शत्रु और विरोधी लाख कोशिशों के बाद भी आपको हानि नहीं पहुंचा सकेंगे. कार्यस्थल पर रुतबा और बढ़ेगा. 

वृषभ राशि
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 8:16 PM IST
  • यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो इस सप्ताह घर वालों से संगी को मिलाने का अच्छा समय है
  • वृषभ राशिवाले निरंतर सफलता की रफ्तार पकड़ते दिखाई देंगे

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (30 जनवरी-5 फरवरी 2023) अच्छा रहेगा. शनिदेव की कृपा बनी रहेगी.अगर आपने अपने घर के आर्थिक हालात को सुधारने के लिए पूर्व में किसी लोन के लिए आवेदन दिया था तो, इस सप्ताह उसको लेकर आपको कोई शुभ समाचार मिलने के योग बनेंगे क्योंकि देव गुरु बृहस्पति 11वें भाव में विराजमान हैं.

राहु महाराज प्रथम भाव में विराजमान 
यदि कोई मामला कोर्ट-कचहरी में निलंबित पड़ा है तो उसके परिणाम के बारे में सोच-सोचकर आप खुद को बेचैन कर सकते हैं. इसके कारण घर-परिवार का वातावरण भी अशांत दिखाई देगा क्योंकि राहु महाराज प्रथम भाव में विराजमान हैं.

धन को जितना संभव हो संचय करें
इस सप्ताह आपको अपने प्रयास करते हुए अपने धन को जितना संभव हो, उसके संचय को लेकर गंभीर रहने की भी जरूरत होगी. अपने यार, दोस्तों के साथ जरूरत से ज्यादा मेल-जोल बढ़ाने के चक्कर में इस सप्ताह आपका कोई जरूरी पारिवारिक कार्य छूट सकता है. इसके कारण आपको घर के सदस्यों से डांट भी सुननी पड़ सकती है. लंबे समय से यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो, इस सप्ताह आप अपने घर वालों से अपने संगी को मिला सकते हैं.

विपरीत परिस्थिति को भी अपने पक्ष में कर लेंगे
इस सप्ताह आपके शत्रु और विरोधी लाख कोशिशों के बाद भी आपको हानि नहीं पहुंचा सकेंगे. शनि देव आपकी चंद्र राशि से दशम भाव में बैठे हुए हैं, जिसके परिणामस्वरूप कार्यस्थल पर आपका रुतबा और अधिक बढ़ेगा. आप अपनी मेहनत और कार्य क्षमता के बल पर हर विपरीत परिस्थिति को भी अपने पक्ष में करने में सफल होते हुए, निरंतर सफलता की रफ़्तार पकड़ते दिखाई देंगे. 

छात्र गलत संगत में न पड़ें
इस सप्ताह छात्रों को अपनी संगति पर सबसे अधिक ध्यान देने की जरूरत होगी, क्योंकि आशंका है कि आपकी गलत संगत के चलते स्कूल या कॉलेज में आपकी छवि को नुकसान पहुंचे. इससे आप अपने शिक्षकों का सहयोग भी प्राप्त करने से खुद को वंचित कर सकते हैं. इस सप्ताह उच्च शिक्षा के लिए यदि आप विदेश जाने के इच्छुक हैं तो उसमें सफलता मिलने के योग बन रहे हैं.

सप्ताह का उपाय
इस सप्ताह आप प्रतिदिन दुर्गा चालीसा का पाठ करें. इससे मां दुर्गा की कृपा बनी रहेगी. आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.

 

Read more!

RECOMMENDED