Libra Monthly Horoscope May 2024: खर्चों पर कंट्रोल रखें तुला राशि के जातक, नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे

आर्थिक स्थिति ज्यादा खराब न हो इसलिए जातकों को सावधान रहने और खर्चों पर कंट्रोल करने की सलाह दी जाती है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने लक्ष्य से ध्यान न हटाएं. बेरोजगार लोगों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे.

Monthly Libra Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2024,
  • अपडेटेड 5:52 PM IST
  • लंबे समय से व्यापार में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी
  • सेहत के लिहाज से ये महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा.

तुला राशि वालों के लिए यह महीना मिला जुला परिणाम देने वाला रहेगा. महीने की शुरुआत में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों पर ध्यान देने की जरूरत है. आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति ज्यादा खराब न हो इसलिए जातकों को सावधान रहने और खर्चों पर कंट्रोल करने की सलाह दी जाती है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने लक्ष्य से ध्यान न हटाएं. बेरोजगार लोगों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आपके प्रेम संबंध अनुकूल रहेंगे और शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी. परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा.


करियर
करियर के लिहाज से यह महीना मध्यम फलदायी रहेगा. अगर आप अपनी नौकरी में बदलाव की इच्छा रखते हैं तो इस महीने आपको मौका मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को इस महीने नई नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है. विरोधी आपके खिलाफ चाल चल सकते हैं. इसलिए इससे सावधान रहें और अपने करियर की राह में रुकावटें पैदा करने वालों बचें.


आर्थिक स्थिति
लंबे समय से व्यापार में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी. कुल मिलाकर आर्थिक स्थिति स्थिर बनी रहेगी. पैसे आएंगे भी और खर्च भी होंगे. इस महीने आय का अच्छा संतुलन बनाना कठिन होगा. लाइफस्टाइल से जुड़े खर्चे भी इस महीने बढ़ जाएंगे. धातु और लोहे तथा मशीनरी से संबंधित शेयरों में निवेश आपको सर्वोत्तम परिणाम दे सकता है.


सेहत
सेहत के लिहाज से ये महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. खून से संबंधित बीमारियां, मुँहासे और फुंसियों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. छोटी से छोटी स्वास्थ्य समस्याओं को भी न टालें.

पारिवारिक और प्रेम जीवन
प्रेम जीवन की बात करें तो इस महीने आपके प्यार की परीक्षा हो सकती है. आपके प्यार की सच्चाई और ईमानदारी की बार-बार परीक्षा होगी. रिश्तों में रोमांस आएगा. आपके प्रियजन कई तरह की शारीरिक परेशानियों से परेशान हो सकते हैं, इसलिए उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दें. आपका जीवनसाथी अहंकार में आकर कुछ ऐसा कह सकता है जो आपको परेशान कर सकता है और रिश्ते में तनाव बढ़ सकता है.

 

Read more!

RECOMMENDED