Libra Weekly Horoscope 22-28 July 2024: आपके पक्ष में आ सकता है कोर्ट का फैसला, इस सप्ताह तीर्थ स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं

इस सप्ताह आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी और आप उनसे अच्छा मुनाफा कमाने के लिए कुछ बेहतरीन विचार भी खोज पाएंगे. इस सप्ताह आर्थिक रूप से बड़ा लाभ मिल सकता है.

Tula Rashifal
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 जुलाई 2024,
  • अपडेटेड 4:39 PM IST
  • कोर्ट में चल रहा मामला आपके पक्ष में आ सकता है
  • तीर्थ स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं

तुला राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत थोड़ी चुनौतीपूर्ण हो सकती है और इस दौरान आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. तुला राशि के जातक इस सप्ताह सेहत को लेकर सजह नजर आएंगे. जिसके कारण आप पहले से बेहतर भोजन लेते नजर आएंगे. इसलिए अपना जीवन स्तर बनाए रखें और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लें. इस सप्ताह आप खुद को मानसिक रूप से तनाव मुक्त पाएंगे.

कोर्ट में चल रहा मामला आपके पक्ष में आ सकता है
इस सप्ताह आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी और आप उनसे अच्छा मुनाफा कमाने के लिए कुछ बेहतरीन विचार भी खोज पाएंगे. इस सप्ताह आर्थिक रूप से बड़ा लाभ मिल सकता है. अगर आपके रिश्तेदारों के साथ जमीन या संपत्ति से जुड़ा कोई मामला कोर्ट में चल रहा है तो इस सप्ताह वह मामला आपके पक्ष में आने की संभावना है.

तीर्थ स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं
इस सप्ताह परिवार के सभी सदस्य किसी तीर्थ स्थल पर जाकर पूजा-पाठ करने का प्लान बना सकते हैं. दूसरों से सलाह लेने से अक्सर हमें बेहतर निर्णय लेने में मदद मिलती है, साथ ही हमारे जीवन में बेहतर बदलाव भी आते हैं. लेकिन इस सप्ताह अत्यधिक असुरक्षा की भावना आपको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी, जो अकेले ही आपको कई बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए मजबूर करेगी.

मेहनत करते रहें
सप्ताह के मध्य में आप अपनी मेहनत के दम पर काफी सफलता हासिल कर पाएंगे और शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रयास करते नजर आएंगे. इसलिए लगन के साथ मेहनत करते रहें. करियर के लिहाज से यह महीना जातकों के लिए अच्छा रहेगा. मन पूरी तरह से अपने काम पर केंद्रित रहेगा. जातक अपनी नौकरी बदलने की कोशिश करेंगे और उन्हें कमतर आंके जाने का एहसास होगा.

उपाय- मंगलवार के दिन केतु ग्रह की छह मास पूजा करें.

 

Read more!

RECOMMENDED