Tauras Weekly Horoscope 7-13 November 2022 : पैसा बचाने के लिए घरवाले आपको सलाह देंगे,उसे नजरअंदाज ना करें...सप्ताह के अंत में मिलेगा शुभ समाचार

Vrish Saptahik Rashifal: वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. लेकिन खर्चीला स्वभाव होने की वजह से घर के बड़े-बुजुर्ग आपको पैसा बचाने की सलाह देंगे, उसे नजर अंदाज ना करें. इस सप्ताह घर में किसी नए सदस्य के आने की खबर मिल सकती है.

वृषभ साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 11:20 AM IST
  • परिवार का कोई सदस्य खुशखबरी दे सकता है
  • स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें

वृषभ राशि के जातकों की कुंडली में चंद्रमा इस सप्ताह के मध्य में आपके पहले घर में प्रवेश करेगा  जिससे आप अपने आप को पर्याप्त समय देंगे और अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेंगे. ऐसे में इस अच्छे मौके का फायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए रोजाना सैर पर जाएं.

इस सप्ताह, घर के बुजुर्ग आपको पैसे बचाने के लिए एक अच्छी रणनीति बनाने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे. अगर आपको लगता है कि आपके खर्च नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं तो उनकी सलाह को अपनाकर आप पैसे बचा सकते हैं. अगर आप अहंकार के कारण उनकी सलाह को नज़रअंदाज करते हैं तो आगे चलकर यह आपके लिए हानिकारक हो सकता है.

परिवार का कोई सदस्य खुशखबरी दे सकता है
यदि आपके परिवार में किसी की शादी हुई है तो उन्हें इस सप्ताह किसी नए सदस्य की खबर मिल सकती है. विशेष रूप से सप्ताह के अंत में ऐसा होने की अधिक संभावना है. इस दौरान आपकी राशि के दूसरे भाव में चंद्रमा के गोचर के परिणामस्वरूप यह उनके परिवार में सकारात्मकता लाएगा और बड़ों को खुश करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा साथ ही वे अपने आस-पास के उत्साह के साथ मानसिक तनाव से भी छुटकारा पा सकेंगे.

स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें
इस दौरान सितारों की लगातार आवाजाही से आपके नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता में वृद्धि होगी. इससे आप कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान और सम्मान स्थापित कर पाएंगे. इसके अलावा कार्यस्थल पर किसी महिला सहकर्मी से भी मुलाकात होने की संभावना है. यदि आप किसी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस सप्ताह पहले से अधिक ध्यान से अध्ययन करें. हालांकि, बुध शुरुआत में आपके छठे भाव में होगा, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा.

 

Read more!

RECOMMENDED