Taurus Weekly Horoscope 22-28 Jan 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह पैसे कमाने के मिलेंगे नए मौके, ऑफिस पॉलिटिक्स से रहें सावधान

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह धन को सोच-समझकर खर्च करना होगा. अपनी गलतियों से सीखना होगा. जिन लोगों के विवाह में देरी हो रही है, उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है. 

Taurus Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 जनवरी 2024,
  • अपडेटेड 8:46 PM IST
  • स्टूडेंट्स को विदेश में शिक्षा ग्रहण करने का मिल सकता है अवसर
  • दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले जरूर जांच लें

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (22-28 जनवरी 2024) मिलाजुला रहेगा. सेहत, संबंध और अपने कामकाज में विशेष सावधानी बरतनी की आवश्यकता रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को भूलकर भी अपना काम किसी दूसरे के भरोसे नहीं छोड़ना चाहिए अन्यथा बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. ऑफिस पॉलिटिक्स सावधान रहें. 

लेने पड़ेंगे कई महत्वपूर्ण निर्णय
आपको इस सप्ताह कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिसके चलते आपको तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में अपने दिमाग और सोच पर नियंत्रण रखें और यदि किसी निर्णय को लेने में समस्या आ रही है तो किसी बड़े की मदद लें. 

रचनात्मक विचारों की होगी वृद्धि
चंद्र राशि से 11वें भाव में राहु के होने के परिणामस्वरूप इस सप्ताह आपके अंदर रचनात्मक विचारों की वृद्धि होगी, जिससे आप कई पैसे कमाने के नए मौके ढूढ़ते हुए अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. हालांकि इस दौरान हर दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले, आपको उन्हें तसल्ली बक्श आराम से पढ़ने की सलाह भी दी जाती है. 

घर में कुछ बदलाव करने का ले सकते हैं फैसला
इस सप्ताह परिवार के सदस्य, घर में कुछ बदलाव करने का फैसला ले सकते हैं. ऐसे में घर पर होने वाला ये बदलाव, आपको जरूरत से काफी भावुक बना सकता है. इस दौरान आप अपने खास लोगों या किसी करीबी मित्र के साथ, अपनी भावनाएं जाहिर करने में कामयाब रहेंगे. जिससे आपको काफी हद तक सुकून की प्राप्ति भी होगी. 

अपनी गलतियों से आपको सीखना होगा
इस सप्ताह नौकरी पेशा से जुड़े लोग अपनी प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल कार्यक्षेत्र में नहीं कर सकेंगे. जिससे आपको करियर में आगे बढ़ने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अपनी गलतियों से इस वीक आपको सीखना होगा. ऑफिस पॉलिटिक्स से सावधान रहें नहीं तो बॉस की नजरों में आपकी छवि प्रभावित हो सकती है.

प्रेम संबंध में गलतफहमी न पनपने दें
प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की गलतफहमी न पनपने दें अन्यथा आपके रिश्ते में दरार आ सकती है. पर्सनल लाइफ में रोमांस के लिए समय अच्छा नहीं है. आप अपने इगो को त्याग कर संबंधों में सुधार ला सकते हैं. कुछ लोगों के नए प्रेम प्रसंग पारम्भ हो सकता है. जिन लोगों के विवाह में देरी हो रही है, उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है.

करियर के क्षेत्र नई दिशा होगी प्राप्त 
इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन, आपकी शिक्षा के प्रति आपके मन को भ्रमित करने का मुख्य कारण बनेगा. ऐसे में प्रेम और शैक्षिक जीवन के बीच सही तालमेल बिठाते हुए, इस बात को समझने का प्रयास करें कि प्रेम के लिए आपके पास सारी उम्र पड़ी है और इस सप्ताह का समय आपको अपनी शिक्षा को देने की ही जरूरत है. करियर के क्षेत्र इस समय आपको नई दिशा प्राप्त होगी. नौकरी को लेकर आपने प्रयास किया है, उसका शुभफल आपके पक्ष में आएगा. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता के लिए आपको पहले अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. ऐसे विद्यार्थी जो आगे की शिक्षा विदेश में करना चाहते हैं, उन्हें इससे जुड़े कुछ अवसर प्राप्त होने की प्रबल संभावना है. जीवनसाथी यदि अपनी पढ़ाई या जॉब जारी रखना चाहती है तो परिवार के लोगों का समर्थन मिलेगा.

उपाय: प्रतिदिन 21 बार ऊं गुरवे नमः मंत्र का जाप करें. इससे हर परेशानी दूर हो जाएगी.

 

Read more!

RECOMMENDED