Taurus Weekly Horoscope 26 June-02 July, 2023: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह धन की हो सकती है कमी, वाद-विवाद से बचें

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. घर के अशांत माहौल की वजह से आपका मन कुछ उदास हो सकता है. इस सप्ताह किसी भी तरह के वाद-विवाद बचकर रहें.

वृषभ राशि
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 जून 2023,
  • अपडेटेड 7:39 PM IST
  • आपके पास समय हो तो व्यायाम करें या पार्क में योग करें 
  • कार्यस्थल पर बोलते समय विशेष सावधानी बरतें

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (26 जून-02 जुलाई 2023) उतना फलदाई नहीं रहेगा. आपकी चंद्र राशि में राहु 12वें भाव में मौजूद हैं. आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय बेहद कमजोर होगा, इसलिए जरूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें. आपको हर समस्या का घर पर स्वयं ही इलाज करने से बचना चाहिए. 

इस सप्ताह किसी को पैसे नहीं दें
आपको इस सप्ताह अपने धन की बचत करने की सबसे अधिक जरूरत होगी, क्योंकि योग बन रहे हैं कि इस हफ्ते कोई लेनदार आपके दरवाजे पर आ सकता है और आपसे पैसे मांग सकता है. ऐसे में यदि आपने उन्हें पैसे लौटा दिए तो आप आर्थिक तंगी में आ सकते हैं, और यदि पैसे नहीं दिए तो इससे आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है.

कुछ भी गलत करने से बचें 
घर के खराब या अशांत माहौल की वजह से, इस सप्ताह आपका मन कुछ उदास हो सकता है. ऐसे में आपकी ओर से इस समय उठाया गया गलत कदम, पारिवारिक वातावरण को और अधिक तनावपूर्ण बना सकता है. इसलिए अपनी ओर से कुछ भी गलत करने से बचें. 

नया सीखने के लिए करें प्रयास
कार्यस्थल पर आवश्यकता से अधिक बोलना, इस सप्ताह आपको महंगा पड़ सकता है इसलिए बोलते समय विशेष सावधानी बरतें और जरूरत से ज्यादा बोलने से भी बचें. आपकी चंद्र राशि में बुध दूसरे भाव में मौजूद हैं और इस सप्ताह आपको कुछ नया सीखने के लिए निरंतर प्रयास करने होंगे. इसके लिए आप इंटरनेट की मदद भी ले सकते हैं. हालांकि इस दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल न करें, अन्यथा आप अपना बहुत सा वक्त बर्बाद भी कर सकते हैं.

सुलह-समझौते से दूर करें विवाद
कामकाजी महिलाओं को कार्यक्षेत्र और घर के बीच तालमेल बनाने में मुश्किलें आ सकती हैं. वृषभ राशि के जातकों को सप्ताह के मध्य में किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचना चाहिए. यदि आपका किसी के साथ भूमि-भवन का विवाद चल रहा है तो आपको उसे बजाय कोर्ट-कचहरी ले जाने के सुलह-समझौते से दूर करने का प्रयास करना चाहिए.

छात्रों का मन पढ़ाई से उचटेगा
सप्ताह के उत्तरार्ध में पढ़ने-लिखने वाले छात्रों का मन पढ़ाई से उचटेगा. मनचाही सफलता को पाने के लिए उन्हें अधिक परिश्रम की आवश्यकता रहेगी. 

उपाय: प्रतिदिन दुर्गा चालीसा का पाठ करें. इससे हर समस्या का समाधान होगा.

 

Read more!

RECOMMENDED