Taurus Weekly Horoscope 27 May-2 June 2024: वृषभ राशि वालों के इस सप्ताह बढ़ सकते हैं खर्चे, लंबित पड़े काम पूरे होने के बन रहे योग, कार्यक्षेत्र में प्रमोशन की सभावना

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह करियर के लिहाज से काफी अच्छा रहेगा. अपनी मेहनत जारी रखें. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है. इस सप्ताह फिजूलखर्ची से बचें और बचत करने की कोशिश करें. हमेशा धैर्य रखें. सफलता आपकी कदम चूमेगी.  

Taurus Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 मई 2024,
  • अपडेटेड 8:35 PM IST
  • वृषभ राशि वालों के काम की होगी तारीफ
  • इस सप्ताह नए अवसर मिलने के बन रहे योग

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (27 मई-2 जून 2024) मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आप साझेदारी में व्यापार का विस्तार कर सकते हैं. वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते कई ऐसे अवसर मिल सकते हैं, जब आपको अपने करियर में कई महत्वपूर्ण सुधार देखने को मिलेंगे. बस अपना धैर्य बनाए रखें. 

मानसिक तनाव को खुद पर न होने दें हावी
वृषभ राशि वाले जातक इस सप्ताह शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे. चंद्र राशि से बृहस्‍पति के पहले भाव में होने के कारण आप मानसिक तनाव को खुद पर हावी न होने दें क्योंकि ऐसा करना किसी भी शारीरिक समस्या को जन्म दे सकता है. इस बात का ध्यान रखें कि आप एक अनुशासित व्यक्ति हैं. इसलिए स्वास्थ्य के मामले में भी अनुशासन का पालन करें और स्वस्थ रहें.

आय में होगी वृद्धि
वृषभ राशि इस सप्ताह किसी के साथ साझेदारी में व्यापार का विस्तार कर सकते है. प्रबन्धन और नेतृत्व में सुधार करने से आय में वृ्द्धि होगी. इस सप्ताह किसी बड़े समूह में आर्थिक तौर पर भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी. हालांकि इससे आपके खर्चे काफी हद तक बढ़ सकते हैं. परिणामस्वरूप आपको इस कारण बाद में कुछ परेशानियों से भी दो-चार होना पड़ेगा.

जल्दबाजी में आकर लापरवाही न बरतें
इस सप्ताह व्यापारी जातकों को बिना गहराई से समझे-बूझे और सही से पढ़ें, किसी भी व्यावसायिक या कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से बचना होगा. अन्यथा आप खुद को किसी बड़ी मुसीबत में फंसा सकते हैं. इसलिए जल्दबाजी में आकर दस्तावेजों के प्रति लापरवाही न बरतें. इस सप्ताह नए अवसर मिलने के योग बन रहे हैं.

वैवाहिक जीवन रहेगा खुशहाल
रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने में इस सप्ताह आपको विशेष सफलता मिलेगी. चंद्र राशि से शनि के दसवें भाव में होने के कारण ये समय घरेलू मामलों और काफी समय से लंबित पड़े घर के काम-काज के लिए भी अच्छा सप्ताह सिद्ध होगा. लव लाइफ पहले से काफी अच्छी रहने वाली है. इस हफ्ते आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. वृषभ राशि वालों के इस सप्ताह सामाजिक रुतबा बढ़ने वाला है. किसी खास व्यक्ति के सम्पर्क में आने से आपका मनोबल बढ़ सकता है. वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा. 

मेहनत रखें जारी 
विद्यार्थियों इस बात को समझना होगा कि मन में नकारात्मक विचार जहर से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं. ऐसे में छात्र इस सप्ताह योग व ध्यान का सहारा लेकर अपने मन में उत्पन्न हो रहे हर तरह की नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं. इस सप्ताह घमंड न करें और अपनी मेहनत जारी रखें.

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करवाएं. इससे हर परेशानी दूर हो जाएगी.


 

Read more!

RECOMMENDED