Taurus Weekly Horoscope 5-11 Feb 2024: इस सप्ताह वृषभ राशि वालों के मान-सम्मान में होगी वृद्धि, कार्यक्षेत्र में उन्नति के बन रहे योग, स्वास्थ्य रहेगा उत्तम 

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह धन की कमी नहीं होगी. कार्यक्षेत्र में उन्नति के योग बन रहे हैं. कोई नया निवेश आपके लिए शुभ होगा. इस सप्ताह परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. 

Taurus Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 8:30 PM IST
  • किसी भी प्रकार का निवेश करते समय बरतें विशेष सावधानी 
  • इस सप्ताह परिवार के साथ सुखद समय करेंगे व्यतीत 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (12-18 दिसंबर 2022) मिलाजुला रहेगा. धन की कमी नहीं होगी. करियर में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे 

परिवार के लोगों का रखेंगे खूब ख्याल
चंद्र राशि से एकादश भाव में राहु उपस्थित होने के कारण स्वास्थ्य के लिहाज से समय विशेष अच्छा रहेगा. आप अपने अच्छे स्वास्थ्य के बल पर अपने परिवार के लोगों का भी खूब ख्याल रखेंगे. इससे परिवार में आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होने की संभावना है. कुल मिलाकर देखें तो यह सप्ताह चंद्र राशि से पंचम भाव में केतु उपस्थित होने के कारण स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए बेहतर रहेगा.

अच्छा आर्थिक मुनाफा होगा
वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह अच्छा आर्थिक मुनाफा तो होगा लेकिन मुनाफे के साथ ही आपका मन कई तरह के निवेशों के प्रति आकर्षित भी हो सकता है. ऐसे में आपको खास हिदायत दी जाती है कि किसी भी प्रकार के निवेश को करते समय, विशेष सावधानी बरतें और भागीदारी वाले व्यवसायों व चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में अभी निवेश करने से बचें. 

मन रह सकता है उदास
इस सप्ताह घर के कई मसलों को संभालने में आपको खासा दिक्कत होगी. ऐसे में आप महसूस करेंगे कि कई लोग आपको नीचे खींचने की कोशिश भी कर रहे हैं, जिससे आपका मन उदास हो सकता है. ये सप्ताह उन दिनों में से एक होगा, जब आपके पास करियर में आगे बढ़ने के लिए काम की कमी तो नहीं होगी, लेकिन बावजूद इसके आप अपनी इच्छानुसार कार्यस्थल पर अपने विचार और योजना रखने में सफल नहीं होंगे. जिससे आपके अंदर कुछ मायूसी का भाव देखा जा सकता है.

कठिन समय में जीवनसाथी आपका संबल बनेगा
वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी. हालांकि अपने रिश्ते का बेवजह का प्रदर्शन अथवा उतावलापन आपके लिए जी का जंजाल साबित हो सकता है. इसलिए ऐसा करने से बचें. कठिन समय में जीवनसाथी आपका संबल बनेगा. परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे.

मन लगाकर पढ़ाई करें छात्र
इस सप्ताह वो छात्र जो कुछ न कुछ नया सीखते रहेंगे, इनकी तो बौद्धिक क्षमता बेहतर हो सकेगी, बाकी उसके अलावा अन्य छात्रों को अपनी क्षमता में गिरावट के साथ-साथ कई हानिकारक परिणाम भुगतने की नौबत तक आ सकती है. इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षाओं में सफला के लिए खूब मन लगाकर पढ़ाई करें.

उपाय: प्रतिदिन ललिता सहस्रनाम का जाप करें. इससे कोई भी परेशानी आपके पास नहीं आएगी.


 

 

Read more!

RECOMMENDED