Scorpio Weekly Horoscope 7-13 November 2022: वृश्चिक राशि के जातकों का प्रेम संबंध होगा बेहतर, व्यापार में होगा मुनाफा

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 7-13 नवंबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ के योग हैं. सेहत पर ध्यान रखें. इसके साथ ही लव पार्टनर के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं. परिवार में आय वृद्धि हो सकती है. प्रेम संबंध और भी अच्छे होंगे. व्यापार में मुनाफा होने के योग हैं.

Vrishchik saptahik rashifal
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 12:08 PM IST
  • जीवन साथी आपका साथ देगा
  • माता-पिता की सलाह पर नया वाहन खरीद सकते हैं

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहतर होने होने के योग बन रहे है. सेहत का ध्यान रखना होगा. इसके साथ ही धन की स्थिति अच्छी रह सकती है. इस सप्ताह विदेश से लाभ होने के योग है. परिवार में आय की वृद्धि हो सकती है. व्यापार में मुनाफा होने के योग है. छात्रों को विदेश जाने की संभावना है. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति मिला-जुला रहने वाला है. वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ के योग है. इसके साथ ही विदेश से भी लाभ हो सकता है. इतना ही आकस्मिक धन के लाभ होने के योग बन रहे है. लेकिन इस सप्ताह आपको धन की हानि भी हो सकती है. इसके साथ ही धन अप्रत्याशित रूप से चोरी हो सकता है. इसलिए आपको इस सप्ताह पैसों को सावधानी पूर्वक सुरक्षित स्थान पर रखें और घर के सदस्यों के अलावा किसी और को न बताएं.

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों की सेहत इस सप्ताह सेहत के प्रति लापरवाही ना करें. सेहत के प्रति लापरवाही करने पर आपके बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. वहीं इस सप्ताह आपको घरेलू मुद्दों के कारण अत्यधिक शारीरिक परेशानी हो सकती है. इस सप्ताह छोटी बीमारियां होने पर दवा पर निर्भर हो सकते है. माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें. 

पारिवारिक स्थिति: पारिवारिक दृष्टि से वृश्चिक राशि के जातकों की स्थिति अच्छी रहने वाली है. इस सप्ताह आप अपने माता-पिता की सलाह पर नया वाहन खरीद सकते हैं. इसके साथ ही इस सप्ताह परिवार के आय में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहने वाला है. घर के किसी मामले में आपका जीवन साथी आपका साथ देगा. इसके साथ ही आपके जीवनसाथी से आपको इस सप्ताह कोई सरप्राइज मिल सकता है. वहीं वृश्चिक राशि के जातकों का प्रेम संबंध भी बेहतर रहने के योग बन रहे है. इस सप्ताह प्रेम संबंध और भी अच्छे होंगे. लव पार्टनर के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं. 

करियर स्थिति: जो वृश्चिक राशि के जातक व्यापार करते हैं उन्हें मुनाफा के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही जो जातक तकनीकी और सामाजिक नेटवर्किंग व्यापार से जुड़े हुए हैं उन्हें व्यवसाय में वृद्धि और प्रसार के योग बन रहे  हैं. छात्र शिक्षा के लिए विदेश जा सकते हैं. नौकरीपेशा वाले जातकों को करियर में लाभ के योग बन रहे हैं. साथ ही उनके आय में वृद्धि हो सकती है. 

Read more!

RECOMMENDED