Virgo Weekly Horoscope 26 Feb-3 Mar 2024: योग से स्वास्थ्य समस्याएं दूर होंगी, आर्थिक स्थिति मजबूत करने का मौका मिलेगा...जानें कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

कन्या राशि के लोग इस सप्ताह योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करते हैं तो आपकी कई स्वास्थ्य समस्याएं दूर हो जाएंगी. ये सप्ताह सेहत के लिहाज़ से आपको आत्मचिंतन करने के कई अवसर देगा. तनाव के कारण अपनी एकाग्रता भंग न होने दें.

कन्या अगला सप्ताह का राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 3:44 PM IST
  • ऑफिस में एक्राग होकर काम करें
  • आर्थिक स्थिति मजबूत करने का मौका मिलेगा  
  • उच्चा शिक्षा के लिए सही समय है

योग से जीवन होगा बेहतर
चंद्र राशि से शनि छठे भाव में स्थित होने के कारण इस बात को आप इस सप्ताह अच्छी तरह समझ पाएंगे कि अगर आप योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करते हैं तो आपकी कई स्वास्थ्य समस्याएं दूर हो जाएंगी. 

आर्थिक स्थिति मजबूत करने का मौका मिलेगा  
ये सप्ताह सेहत के लिहाज़ से आपको आत्मचिंतन करने के कई अवसर देगा. कुल मिलाकर देखा जाये तो आर्थिक पहलु के लिहाज से ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. इस समयावधि के दौरान आपको लाभ और अपनी आर्थिक स्थिति मज़बूत करने के कई अवसर मिलने की पूरी-पूरी संभावना है. 

वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ेगा
इसके बारे में उचित रणनीति और योजना बनाकर ही इसका उपयोग करने का प्रयास करें. अगर भविष्य में आपको अचानक वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़े तो आप उनका सामना करने के लिए तैयार रहे.

बुरे दौर से सीख लें
इस सप्ताह चंद्रमा की राशि से सातवें भाव में राहु के स्थित होने के कारण पारिवारिक जीवन में चल रहे तनाव के कारण अपनी एकाग्रता भंग न होने दें. ऐसे में आपको ये बात समझने की जरूरत होगी कि हर किसी के जीवन में बुरा दौर आता है और यही बुरा दौर मनुष्य को सबसे ज़्यादा सीख देता है.

 विपरीत परिस्थितियों से तंग आकर उदास होकर वक़्त बर्बाद करने से बेहतर है कि ज़िंदगी के सबक को जानने और सीखने की कोशिश करें. 

ऑफिस में एक्राग होकर काम करें
कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह आपका कोई प्रतिद्वंद्वी या विरोधी आपके खिलाफ साजिश कर सकता है. इसलिए आपको शुरुआत से ही खुद को सावधान रखते हुए हर परिस्थिति में अपने आंख और कान खोलकर ही काम करने की जरुरत है.

उच्चा शिक्षा के लिए सही समय है
ये हफ्ता आपकी उच्च शिक्षा के लिए सामान्य से बेहतरीन रह सकता है और बहुत समय से अगर आप अपनी उच्च शिक्षा को लेकर कोई प्रयास कर रहे हैं तो योग बन रहे हैं कि आपको उसमें इस दौरान पूर्ण रूप से सफलता मिल सकती है.

हालांकि इसके लिए आपको इधर-उधर की बातों में अपना समय न बर्बाद करते हुए अपने भविष्य को लेकर सजकता बरतने की जरूरत होगी.

 

उपाय: "ૐ नमो भगवते वासुदेवाय" का प्रतिदिन 51 बार जाप करें.

Read more!

RECOMMENDED