libra Weekly Horoscope 27 Novemver to 3 December 2023: तुला राशि वाले लोग सकारात्मकता सोच बनाएं रखें, मुनाफे के लिए सोने के आभूषण और जमीन में निवेश करें, व्यावसायिक लेन-देन सोच समझकर करें

इस सप्ताह आपको अपनी दृष्टि में सकारात्मकता लेते हुए जो धुंध आपके चारों तरफ़ छाई हुई है. आपको खुद ही अपने प्रयासों से हटाने की ज़रूरत है. मुनाफे के लिए सोने के आभूषण और जमीन में निवेश करें. व्यावसायिक लेन-देन के दौरान विशेष सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी.

तुला साप्ताहिक राशिफल
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 25 नवंबर 2023,
  • अपडेटेड 6:46 PM IST
  • सकारात्मकता सोच बनाएं रखें
  • मुनाफे के लिए सोने के आभूषण और जमीन में निवेश करें
  • व्यावसायिक लेन-देन सोच समझकर करें

सकारात्मकता सोच बनाएं रखें
इस सप्ताह आपको अपनी दृष्टि में सकारात्मकता लेते हुए जो धुंध आपके चारों तरफ़ छाई हुई है. आपको खुद ही अपने प्रयासों से हटाने की ज़रूरत है. आपको इस बात को समझना होगा कि यही धूल आपकी प्रगति को बाधित कर रही है. इसलिए ये समय उससे बाहर निकलते हुए  कुछ अच्छा करने का है. यह सप्ताह गुरु ग्रह की सातवें भाव में उपस्थिति के चलते ऐसी चीज़ों को खरीदने के लिए बढ़िया है जिनकी कीमत आगे चलकर बढ़ सकती है.

मुनाफे के लिए सोने के आभूषण और जमीन में निवेश करें
ऐसे में आप सोने के आभूषण, घर-ज़मीन या किसी घर के निर्माण कार्य में निवेश कर सकते हैं, जिससे आपको आगे चलकर अच्छा मुनाफ़ा मिलने के योग बनेंगे.

इस सप्ताह आशंका है कि पूर्व में परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का कार्यक्रम, घर के किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से कुछ समय के लिए टल सकता है. इस कारण आप और घर के बच्चे कुछ नाख़ुश दिखाई देंगे.

व्यावसायिक लेन-देन सोच समझकर करें
यह सप्ताह अंदरूनी तरोताजगी और आपके मनोरंजन के लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. केवल आपको इस पूरे ही हफ्ते हर प्रकार के व्यावसायिक लेन-देन के दौरान विशेष सावधानी बरतने की ज़रूरत होगी.

इसलिए उसको लेकर पहले से अधिक सतर्कता बरतें. इस सप्ताह अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये  इस राशि के हर छात्र को एक सही योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने और अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिये जो भी जरूरी हो, उसकी एक सूची बनाने की ज़रूरत होगी.

 

Read more!

RECOMMENDED