धनु वार्षिक राशिफल 2022 : इस राशि वालों को करना होगा अपने गुस्से पर काबू, इन उपायों से होगा लाभ

Sagittarius Yearly Horoscope 2022 in Hindi: साल 2022 में धनु राशि के लोगों को ज्यागा गुस्सा आने की संभावना है. हालांकि, ये साल आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण रहने वाला है.

धनु वार्षिक राशिफल 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 1:43 PM IST
  • गुस्सा आपको नुकसान पहुंचा सकता है
  • ये साल आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण रहने वाला है

Sagittarius Yearly Horoscope 2022: आने वाला साल यानी 2022 धनु राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. आपके जीवन में खुशियां मन में आ रही निराशा की भावना को दूर करने में मददगार साबित होगी. आपके मन में क्रोध की मात्रा कुछ अधिक रहेगी और अपने लोगों पर शंका की भावना मन में आ सकती है. जनवरी के प्रथम सप्ताह में मानसिक चिंताएं रहेगी. 

धुन राशि (Dhanu Varshik Rashifal) वाले इस साल दैनिक जीवन के  सामान्य कष्टों के रहते हुए कार्यों को आगे बढ़ाएंगे. मार्च में जटिलताएं अधिक होंगी. धनु जातकों के आर्थिक जीवन में यह वर्ष कई परिवर्तन लेकर आने वाला है. वर्ष का प्रारंभ कुछ परेशानी से भरा रहेगा लेकिन, साल के बीच में आपका समय अच्छा रहने के योग बन रहे हैं. 

कैसा रहेगा धनु राशि वालों का करियर 

इस साल धनु राशि (Sagittarius Career Horoscope 2022) वालों को कार्य क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी. आपके सहकर्मी और आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको भरपूर सहयोग करते दिखाई देंगे. इस दौरान आप नया काम शुरू कर सकते हैं, खास करके यदि आप साझेदारी में व्यवसाय करते हैं तो आपके लिए सितंबर के बाद का महीना सकारात्मक रहने की उम्मीद है.

अच्छा रहेगा पारिवारिक जीवन

धनु राशि (Sagittarius Love Horoscope 2022) वालों का परिवारिक जीवन इस वर्ष अच्छा रहने की उम्मीद है. परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी इस साल हो सकता है. आप इस वर्ष प्रेरक अनुभवों से गुजर सकते हैं, जो आपको चीजों को एक बहुत ही नए दृष्टिकोण से देखने में मदद कर सकता है. 

आर्थिक स्थिति

धनु जातकों के आर्थिक जीवन (Sagittarius Yearly Financial Horoscope 2022) में यह वर्ष कई परिवर्तन लेकर आने वाला है. अप्रैल से अक्टूबर तक का समय बेहद शुभ साबित होगा. इस समय आपको भाग्य का साथ मिलेगा. साथ ही आपकी आमदनी में भी लगातार वृद्धि दर्ज की जाएगी. साथ ही किसी जोखिम भरे व्यवसाय में पैसा लगाने से भी बचें. 

धनु राशि वालों के लिए उपाय

घर से दूर किसी पार्क या मंदिर में पीपल का पेड़ लगाएं और हर बृहस्पतिवार को उसकी पूजा करें. साल की शुरूआत भगवान विष्णु को पीले पुष्पों की माला पहनाकर करें और हर गुरुवार को गाय को हरा चारा गुड़ चना आदि खिलाते रहें. 

ये भी पढ़ें: 


 

Read more!

RECOMMENDED