साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और कन्या राशि वालों के लिए अच्छी शुरूआत, जानें किस राशि के लोगों को मिलेगा लाभ

Weekly Horoscope 28 March To 3 April 2022: ज्योतिषाचार्य शैलेन्द्र पाण्डेय बता रहे हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है. जानिए 28 मार्च 2022 से 03 अप्रैल 2022 तक किस राशि के लोगों के लिए कैसी स्थिति रहेगी. 

Representative Image
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 27 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 11:37 AM IST
  • ज्योतिषाचार्य शैलेन्द्र पाण्डेय बता रहे हैं राशियों को हाल
  • मेष, वृष और कन्या राशि वालों के लिए अच्छी शुरूआत

Weekly Horoscope 28 March To 04 April 2022: मार्च महीने को आखिरी सप्ताह शुरू हो चुका है और यह अप्रैल महीने की शुरूआत में खत्म होगा. आज इस लेख में आप पढ़ सकते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है. ज्योतिषाचार्य शैलेन्द्र पाण्डेय बता रहे हैं कि 28 मार्च 2022 से 03 अप्रैल 2022 तक किस राशि के लोगों के लिए कैसी स्थिति रहेगी. 

मेष

मेष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से लाभ की स्थिति बन रही है. थोड़ी व्यस्तता से काम पूरे होंगे, धन लाभ होगा. इस सप्ताह स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति में सुधार होगा. शिक्षा, प्रतियोगिता और करियर में विशेष सफलता मिल सकती है.इस सप्ताह धन के लेन देन और लिखा पढ़ी में सावधानी रखें. सप्ताह में मंगलवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा. 

वृष 

वृष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से करियर की स्थिति में सुधार होगा, बहुत सारे महत्वपूर्ण काम इस समय निपटा सकेंगे , परिवार में शांति रहेगी, मानसिक तनाव कम होता जाएगा. धन का आगमन ठीक बना रहेगा, कर्जे कम होंगे. इस सप्ताह वाहन चलाने में विशेष सावधानी रखें. इस सप्ताह बृहस्पतिवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. 

मिथुन 

मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य थोड़ा परेशान कर सकता है. हालांकि करियर की स्थिति बेहतर होती जायेगी. धन की स्थिति ठीक बनी रहेगी, रुका हुआ धन प्राप्त होगा. संतान के साथ तालमेल और व्यवहार पर ध्यान दें. इस सप्ताह घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. 

कर्क 

कर्क राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में छोटी यात्रा हो सकती है. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर ठीक रहेगा. धन और करियर की स्थिति में सुधार होता जाएगा. करियर और संपत्ति सम्बन्धी कार्य इस समय निपटा लें. इस सप्ताह अवसाद और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. शनिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम होगा. 

सिंह 

सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में काम की अधिकता रहेगी. करियर में कोई छोटा मोटा परिवर्तन हो सकता है. धार्मिक और अध्यात्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. धन और करियर की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. इस सप्ताह स्वास्थ्य की समस्याओं में लापरवाही न करें. सोमवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम रहेगा.

कन्या 

कन्या राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन प्राप्ति के योग बनेंगे. करियर में लाभ होगा, धन की वृद्धि होगी. स्थान परिवर्तन तथा काम की अधिकता रह सकती है. संतान और उसके करियर को लेकर कुछ चिंता रह सकती है. इस सप्ताह चोट चपेट और दुर्घटनाओं से सावधान रहें. बुधवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा. 

तुला 

तुला राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य काफी बिगड़ सकता है. हालांकि धन की स्थिति अच्छी रहेगी, धन निरंतर मिलता रहेगा. संपत्ति और वाहन से जुडी हुयी समस्यायें रह सकती हैं, संतान के करियर और जीवन में समस्या की स्थिति बन रही है. इस सप्ताह वाद विवाद और मुकदमेबाज़ी का ध्यान रखें. बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा. 

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई छोटी यात्रा हो सकती है. महत्वपूर्ण कार्य बनने लगेंगे, लाभ होता जाएगा. इस समय रुका धन मिलेगा, धन लाभ की स्थितियां बनेंगी. अविवाहितों के विवाह की स्थितियां बन सकती हैं. इस सप्ताह अपने महत्वपूर्ण काम निपटाने का प्रयास करें. शनिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा. 

धनु 

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से ही मानसिक चिंतायें समाप्त होंगी. व्यस्तता बहुत रहेगी, हालांकि धन लाभ के योग भी बनेंगे. स्थान परिवर्तन और करियर में बदलाव के योग हैं. संपत्ति या वाहन का लाभ, इस समय हो सकता है. इस सप्ताह लिखा पढ़ी और वाहन चलाने में सावधानी रखें. बुधवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये उत्तम होगा. 

मकर 

मकर राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से ही समस्यायें कम होती जायेंगी. विवाह सम्बन्धी और पारिवारिक मामलों में सुधार होगा. करियर में कुछ नये अवसर इस समय आ सकते हैं. धन और परिवार की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. इस सप्ताह भी स्वास्थ्य और वाणी पर ध्यान बनाये रखें. बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा.  

कुम्भ 

कुम्भ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में थोड़ी चिंता और तनाव रह सकता है. हालांकि करियर और धन के मामले में सफलता मिलेगी. शिक्षा और करियर के मामले में काफी व्यस्त रह सकते हैं. संपत्ति या वाहन सम्बन्धी लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह खान पान का ध्यान रखें और वाणी पर नियंत्रण रखें. बुधवार का दिन आपके लिये विशेष अनुकूल होगा.  

मीन 

मीन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ होता रहेगा. दौड़ भाग तो बढ़ेगी, पर महत्वपूर्ण काम भी बन जायेंगे. करियर और शिक्षा की रुकावटें दूर होती जायेंगी. विवाह और रिश्तों से सम्बंधित समस्या हो सकती है. इस सप्ताह पारिवारिक विवादों और चोट चपेट का ध्यान रखें. शुक्रवार का दिन आपके लिये विशेष अनुकूल रहेगा. 

 

Read more!

RECOMMENDED