Libra Weekly Horoscope 26 Feb-3 Mar 2024: ज्यादा खाने से बचें...वरना सेहत पर असर पड़ सकता है, नया वाहन खरीदने का मौका है

तुला राशि के लोग इस सप्ताह ज्यादा खाने से बचें नहीं तो सेहत को नुकसान हो सकता है. नई खाड़ी खरीदने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करें. अपनी रचनात्मकता बढ़ाने की कोशिश करें.

Libra Weekly Rashifal Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 फरवरी 2024,
  • अपडेटेड 3:53 PM IST
  • नई गाड़ी खरीदना का सपना पूरा होगा 
  • परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार करें
  • अपनी रचनात्मकता बढ़ाएं

सेहत की ओर ध्यान दें
इस सप्ताह चंद्र राशि से केतु बारहवें भाव में स्थित होने के कारण आपके बार-बार खाने की आदत, आपको परेशानी दे सकती है लेकिन ये आपकी सेहत को खराब करके के लिए काफी है. ऐसे में ज़्यादा कैलोरी की चीज़ें खाने से इस सप्ताह आपको बचना ही चाहिए.

नई गाड़ी खरीदना का सपना पूरा होगा 
इस सप्ताह संभावना है कि जिस पूर्व के निवेश से आप सभी आशाएं खो चुके थे. आपको वहां से अच्छा धन लाभ हो. जिसके कारण कोई नया वाहन खरीदने का, आपका अधूरा सपना भी पूरा हो सकेगा. चीजों की खरीदारी के दौरान आपको घर के बड़ों से इस बारे में बातचीत करने की ज़रूरत होगी.

परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार करें
इस सप्ताह भूल से भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ रुखा व्यवहार न करें. खासतौर से अपने से बड़ों के साथ मर्यादित आचरण ही करें. अन्यथा ऐसा न करना, पारिवारिक  शांति को भंग कर सकता है. जिससे आपको ही सबसे अधिक मानसिक तनाव की अनुभूति होगी.

अपनी रचनात्मकता बढ़ाएं
चंद्र राशि से शनि पंचम भाव में स्थित होने के कारण वो जातक जो अपनी रचनात्मक क्षमता को बढ़ाने के लिए खुद को समय देना चाहते थे. इस सप्ताह कार्यस्थल पर कुछ खाली समय मिल सकता है. इस समय में आप टेक्नोलॉजी या सोशल माध्यमों, जैसे-इंटरनेट की मदद से अपनी योजनाओं में सुधार कर सकते हैं.

परिवार के साथ समय बिताएं
आपकी राशि के ग्रह-सितारे इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि कई छात्रों के लिए ये सप्ताह तनहा गुज़रने वाला है. ऐसे में आप अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर या परिवार के किसी सदस्य से बात करते हुए इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

उपाय: प्रतिदिन 19 बार "ॐ गणेशाय नमः" का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED