Airtel Payments Bank पर आसानी से पाएं बंपर कैशबैक, रिचार्ज से लेकर फूड और दवाओं पर भी मिलेगा ऑफर

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के यूजर अमेज़न (Amazon) पर 1000 रुपये के ट्रांजेक्शन पर फ्लैट 50 रुपये तक के कैशबैक का आनंद ले सकते हैं. वहीं मिंत्रा (Myntra) शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर एयरटेल पेमेंट्स बैंक के पहली बार उपयोग करने वालों के लिए बैंक बड़ा डिस्काउंट दे रहा है. इसपर 2000 रुपये के ट्रांजेक्शन पर 200 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

Discounts and Offer
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 9:23 PM IST
  • Amazon और Myntra पर पाएं कैशबैक
  • किराने और मेडिकल भुगतान पर भी मिलेगा कैशबैक

अगर आप भी नए साल के मौके पर खरीदारी कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. एयरटेल पेमेंट बैंक आपको ट्रेवल, मेडिकल, रिचार्ज, बिल और खरीदारी करने पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर कर रहा है. कैशबैक और ऑफर का फायदा आप किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से उठा सकेंगे. लेकिन ध्यान रहे कि ये ऑफर  डिस्काउंट केवल 31 दिसंबर तक ही वैलिड होंगे.

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के यूजर अमेज़न (Amazon) पर 1000 रुपये के ट्रांजेक्शन पर फ्लैट 50 रुपये तक के कैशबैक का आनंद ले सकते हैं. वहीं मिंत्रा (Myntra) शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर एयरटेल पेमेंट्स बैंक के पहली बार उपयोग करने वालों के लिए बैंक बड़ी बचत की पेशकश भी कर रहा है। उपयोगकर्ताओं को न्यूनतम INR 2000 के उनके लेनदेन पर फ्लैट INR 200 कैशबैक प्राप्त होगा.

एंटरटेनमेंट, ट्रेवल और फूड

पहली बार, पीवीआर एप के उपयोगकर्ता एयरटेल पेमेंट्स बैंक के माध्यम से पेमेंट करते समय प्रोमो कोड- AIR110 का उपयोग करके 110 रुपये तक का ऑफ ले सकते हैं. यह ऑफर पीवीआर मोबाइल एप के जरिए खरीदे गए टिकटों और खाने-पीने की चीजों पर ही मान्य है, इसकी मिनिमम ट्रांजैक्शन वैल्यू 400 रुपये है.

इसके साथ यूजर अपने ट्रेन टिकट बुक कर सकते हैं और 10% छूट (50 रुपये कैशबैक तक) का फायदा ले सकते हैं. इस ऑफर के लिए आपको कम से कम 300 रुपये का ट्रांजेक्शन करना होगा. इसके साथ इस ऑफर का लाभ केवल दो बार उठाया जा सकता है.

अगर आप खाने  के शौक़ीन हैं तो एयरटेल पेमेंट्स बैंक डोमिनोज पर 15% कैशबैक यानि 150 रुपये तक का फायदा दे रहा है, इस ऑफर पर आपको कम से कम 600 रुपये का ट्रांजेक्शन करना होगा.  

रिचार्ज और बिल भरने पर ऑफर 

बिल भरने और रिचार्ज के लिए, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के माध्यम से भुगतान करके 800 और उससे अधिक के बिजली बिल पेमेंट पर यूजर 20 रुपये तक का कैशबैक ले सकते हैं.

इसके अलावा, अपने एयरटेल पोस्ट-पेड मोबाइल बिल का भुगतान करते समय, 700 रुपये या उससे अधिक के लेनदेन पर फ्लैट INR 40 कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. मोबाइल पेमेंट के साथ, एयरटेल ब्रॉडबैंड/लैंडलाइन बिलों के भुगतान के लिए 40 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा, ये ऑफर केवल 800 रुपये और उससे अधिक के ट्रांजेक्शन पर मान्य होगा. 

किराने और मेडिकल भुगतान पर कैशबैक 
 
एयरटेल पेमेंट्स बैंक बिग बास्केट पर 1000 रुपये के ट्रांजेक्शन पर फ्लैट 100 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है. इसके अलावा, कूपन कोड – AIRTEL1MG का उपयोग करके दवाओं पर 23% तक की छूट ले सकते हैं. www.1mg.com पर खरीदी गई दवाओं पर 18% की छूट और अलग 5% कैशबैक यानि 100 रुपये तक का फायदा ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ें

 

Read more!

RECOMMENDED