दूर होगी AC से पानी टपकने की समस्या, Godrej ने लॉन्च किया लीक प्रूफ स्प्लिट एयर कंडीशनर

गोदरेज ग्रुप की कंपनी गोदरेज अप्लायंसेज ने इंडिया का पहला लीक प्रूफ स्प्लिट एयर कंडीशनर लॉन्च कर दिया है. गोदरेज का ये एसी कस्टमर्स की कई दिक्कतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. एसी के अंदर से पानी का रिसाव एक आम समस्या है.

गोदरेज लीक प्रूफ स्प्लिट एसी
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 6:10 PM IST

अगर आप कभी एसी के सामने बैठते होंगे तो आपने अक्‍सर नोटिस किया होगा कि इसे चलाने पर हल्का पानी रिसता है. आप कभी-कभी यह भी सोचते होंगे कि जब एसी में पानी नहीं डाला जाता है तो यह पानी आता कहां से है...कई बार आपने इस समस्या को दूर करने के उपाय भी सोचे होंगे लेकिन अब आपको इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है.

गोदरेज ने लॉन्च किया लीक प्रूफ स्प्लिट एसी

गोदरेज ग्रुप की कंपनी गोदरेज अप्लायंसेज ने इंडिया का पहला लीक प्रूफ स्प्लिट एयर कंडीशनर लॉन्च कर दिया है. साथ ही इसके लिए पेटेंट भी दायर किया है. गोदरेज का ये एसी कस्टमर्स की कई दिक्कतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. एसी के अंदर से पानी का रिसाव एक आम समस्या है. कम से कम 85% लोग इस समस्या का सामना जरूर करते हैं. कई बार इस वजह से घर में सीलर भी आ जाती है. गोदरेज का ये नया एसी इस दिक्कत को हमेशा के लिए खत्म कर सकता है.

बिजली की बचत भी करता है

इस एसी में 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग टेक्नोलॉजी जैसी कई शानदार टेक्नॉलजी और सुविधाएं दी गई हैं. ये ऊर्जा बचाने में भी मदद करता है. इसे कमरे में मौजूद व्यक्ति के हिसाब से सेट किया जा जा सकता है. बिजली की बचत के लिए इसमें इन्वर्टर तकनीक भी दी गई है. इसके अलावा, इसमें 100% कॉपर कॉइल हैं, जंग से बचाने के लिए कनेक्टिंग पाइप और एंटी-करोसिव ब्लू फिन्स लगाए गए हैं.

गोदरेज लीक प्रूफ स्प्लिट एसी

बेहतरीन टेक्नॉलजी का इस्तेमाल से बना है

गोदरेज एप्लायंसेस के प्रोडक्ट ग्रुप हेड- एयर कंडीशनर, सब्यसाची गुप्ता ने कहा, “हमें भारत का पहला लीक प्रूफ स्प्लिट एयर कंडीशनर पेश करने की बेहद खुशी है, जिसका उद्देश्य पानी के रिसाव की बेहतर रोकथाम करना है. ये एक अनूठे अनुभव का वादा करता है. आने वाली गर्मियों में गोदरेज अप्लायंसेज के पास 25+ एसकेयू का लाइनअप है, जिसमें उपभोक्ताओं को कई बेहतरीन टेक्नॉलजी और सुविधाओं जैसे 4 वे-स्विंग, 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग, यूवीकूलैंड नैनो कोटेड एंटी-वायरल फिल्ट्रेशन तकनीक, हैवी ड्यूटी कूलिंग, हॉट एंड कोल्ड एसी और स्मार्ट आईओटी सक्षम एसी मिलेंगे.

कितनी है एसी की कीमत

गोदरेज लीक प्रूफ स्प्लिट एसी 10 साल की इन्वर्टर कंप्रेसर वारंटी के साथ है. यह जल्दी ही स्टोर्स पर 48,900/- रुपये में उपलब्ध होगा. उपभोक्ता इसे EMI पर भी ले सकते हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED