दिवाली से पहले Infosys के Employees को मिली गुड न्यूज, टॉप परफॉर्मर्स को सैलरी में मिला 25 % हाइक

दिवाली से पहले Infosys के Employees को गुड न्यूज मिल गई है. कंपनी ने अपने टॉप परफॉर्मर्स को सैलरी में 25 % तक का हाइक दिया है.

Infosys
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 अक्टूबर 2022,
  • अपडेटेड 5:44 PM IST
  • वाली से पहले ही इंफोसिस कर्मचारियों की दिवाली हो गई है.
  • इंफोसिस में काम करने वाले कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले.

दिवाली से पहले Infosys के Employees को गुड न्यूज मिल गई है. कंपनी ने अपने टॉप परफॉर्मर्स को सैलरी में 25 % तक का हाइक दिया है. इसके अलावा Infosys में काम करने वाले कर्मचारियों की सैलरी में 10-13 फीसदी का इजाफा हुआ है. इंफोसिस में कार्यकारी उपाध्यक्ष और HR प्रमुख कृष्ण शंकर ने कहा कि वेतन वृद्धि ज्यादातर मामलों में 10-12% प्रतिशत हुई है. साल में बेहतर प्रदर्शन करने वालों को 20-25% हाइक मिला है. वेतन वृद्धि कर्मचारियों के ग्रेड पर निर्भर करती है. Infosys के अलावा विप्रो और Cognizant ने भी अपने कर्मचारियों की सालाना सैलरी को बढ़ाने का फैसला किया है. 

इंफोसिस का मुनाफा 11% बढ़ा

इंफोसिस का मुनाफा चालू वित्तीय वर्ष की दूसरी तिमाही में 11% बढ़कर 6,021 करोड़ रुपये दर्ज किया गया. कंपनी के समेकित राजस्व में 23.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई. कंपनी का समेकित राजस्व बढ़कर 36,538 करोड़ रुपये हो गया है. इंफोसिस ने सितंबर तिमाही में 10,032 लोगों को नौकरियां दी. अब कंपनी के एंप्लॉयीज की संख्या बढ़कर 3,45,218 हो गई है.

प्लेटिनम क्लब बनाया गया है

इंफोसिस ने शीर्ष प्रदर्शन करने वालों के लिए एक प्लेटिनम क्लब भी बनाया है, जिसके तहत एक फ्रेशर सात सालों में प्रबंधक की भूमिका निभा सकता है. आपको बता दें, दिग्गज आईटी कंपनी इंफोसिस में हर साल 20 लाख से ज्यादा जॉब एप्लीकेशन आती हैं. इंफोसिस आज भारत की दूसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी है. 

 

Read more!

RECOMMENDED